logo-image

Kho gaye hum Kahan Trailer: रिलीज हुआ खो गए हम कहां का शानदार ट्रेलर, अनन्या और सिद्धांत की गजब केमिस्ट्री

Kho gaye hum Kahan Trailer: फिल्म में कल्कि कोचलिन को देख फैंस हैरान हो सकते हैं. फिल्म में यंग जेनेरेशन से जुड़े कई गंभीर मुद्दों पर बात की गई है. 

Updated on: 10 Dec 2023, 10:08 PM

नई दिल्ली:

Kho Gaye Hum Kahan Trailer Out: बॉलीवुड फिल्म 'खो गए हम कहां' काफी चर्चा में थी. सोशल मीडिया पर टीजर आने के बाद से ये जबरदस्त चर्चा बटोर रही थी. अब फाइनली मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.  अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आदर्श गौरव के साथ गहराइयां की सुपरहिट जोड़ी अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुवेर्दी फिर से नजर आएगी. नई जेनेरेशन के लिए ये एक परफेक्ट ड्रामा होने वाली है. फिल्म के फर्स्ट लुक और कुछ डिटेल्स ने पहले ही फैंस को एक्साइटेड कर दिया था. अब ट्रेलर देखकर फिल्म को लेकर अच्छी समझ बन गई है.खो गए हम कहां 26 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है. 

आज 10 दिसंबर को कुछ देर पहले खो गए हम का ट्रेलर जारी कर दिया है. फिल्म में अनन्या पांडे अहाना की भूमिका निभाती नजर आएंगी जबकि सिद्धांत चतुवेर्दी इमाद के रोल में हैं. दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वहीं एक और एक्टर आदर्श गौरव नील का किरदार निभा रहे हैं. मुंबई पर आधारित खो गए हम कहां यंग जेनेरेशन की दोस्ती और रोमांस पर आधारित है. 2:40 मिनट के ट्रेलर में फिल्म की कहानी तीनों के बीच दोस्ती के विभिन्न पहलुओं के इर्द-गिर्द घूमती है.

यह फिल्म सोशल मीडिया के खतरनाक युग में दोस्ती का जश्न मनाती है. ये तीनों दोस्त आज के समय में रियल पहचान के साथ अपनी ऑनलाइन पहचान को बैलेंस करने का प्रयास करते हैं. ट्रेलर में एक सरप्राइज भी है. फिल्म में कल्कि कोचलिन को देख फैंस हैरान हो सकते हैं. फिल्म में यंग जेनेरेशन से जुड़े कई गंभीर मुद्दों पर बात की गई है. 

अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित खो गए हम कहां को ज़ोया अख्तर और रीमा कागती ने साथ मिलकर लिखा है. यह फिल्म 26 दिसंबर, 2023 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी