logo-image

निर्देशक रमेश वर्मा बोले : खिलाड़ी के राइट्स हॉट केक की तरह बिक चुके हैं

निर्देशक रमेश वर्मा बोले : खिलाड़ी के राइट्स हॉट केक की तरह बिक चुके हैं

Updated on: 29 Jan 2022, 09:00 PM

चेन्नई:

निर्देशक रमेश वर्मा पेनमेत्सा ने दावा करते हुए कहा कि उनकी तेलुगू एक्शन एंटरटेनर खिलाड़ी, (जिसमें अभिनेता रवि तेजा, डिंपल हयाती और मीनाक्षी चौधरी मुख्य भूमिका में हैं) के राइट्स हॉट केक की तरह बिक चुके हैं, फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होगी।

रमेश ने ट्विटर पर कहा, खिलाड़ी के अधिकार एक हॉट केक की तरह बिक गए हैं। फिल्म ने जो सकारात्मकता पैदा की है, उससे खुश हूं। खिलाड़ी 11 फरवरी, 2022 को दर्शकों तक पहुंचेगी।

फिल्म ने बड़ी उम्मीदों को जन्म दिया है, जो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म के एक शानदार स्वागत से स्पष्ट है। सागर और ममता शर्मा द्वारा गाया गया गाना फुल किक शीर्षक से गणतंत्र दिवस पर जारी किया गया था। वीडियो को केवल तीन दिनों में 44 लाख बार देखा जा चुका है।

फिल्म के निर्माताओं ने यह भी घोषणा की है कि वे शनिवार से हर दिन खिलाड़ी के एक प्रमुख कलाकार के चरित्र पोस्टर को जारी करेंगे।

रमेश ने ट्वीट किया, द कैरेक्टर - खिलाड़ी के अन्य मुख्य कलाकारों के लीड पोस्टर आज से हर दिन एक बार नजर आएंगे! देखते रहें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.