logo-image

Khichdi 2 Teaser: खिचड़ी 2 का टीजर रिलीज, मिलेगा कॉमेडी का डबल डोज

Khichdi 2 Teaser: 'खिचड़ी 2' का टीजर आउट हो गया है. टीजर को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. साथ ही वह फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Updated on: 30 Sep 2023, 02:21 PM

New Delhi:

Khichdi 2 Teaser: खिचड़ी भारत में सबसे पसंदीदा टेलीविजन सीरीज में से एक बनी हुई है. शो और इसके किरदारों की सफलता ने टेलीविजन पर कई सीजन और 2010 में रिलीज हुई एक फिल्म को जन्म दिया. अब मेकर्स इसके सीक्वल 'खिचड़ी 2' लेकर आए हैं और इसका मोस्ट अवेटेड टीजर आज इंटरनेट पर आ गया है. टीजर में शाहरुख खान के 'पठान' और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर' का भी जिक्र किया गया है. 

'खिचड़ी 2' का टीज़र हुआ आउट
आज 30 सितंबर को 'खिचड़ी 2' का मोस्ट अवेटेड टीजर रिलीज हो गया है. एक मिनट और 20 सेकंड लंबे टीजर की शुरुआत एसआरके के पठान और सलमान खान के टाइगर के कुछ फनी क्लिप्स के साथ होती है, क्योंकि पारेख परिवार को एक खतरनाक मिशन के लिए पांच करोड़ रुपये की पेशकश की जाती है. इसके बाद हंसा (सुप्रिया पाठक) और प्रफुल (राजीव मेहता) सहित परिवार के विचित्र किरदारों के साथ कुछ हंसी-मजाक वाले सीन की एक सीरीज देखी जा सकती है. 

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस हैट्स ऑफ प्रोडक्शन ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर किया. टीजर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हंसी सुनामी अलर्ट: 'खिचड़ी 2 - मिशन पंथुकिस्तान' 17 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. #Khichdi2 #Khichdi2ThisDiali #Khichdi2InCinemas"

खिचड़ी के बारे में 2
खिचड़ी 2 का निर्देशन आतिश कपाड़िया ने किया है, जिन्होंने पिछली फिल्म का भी निर्देशन किया था. इसमें अनंग देसाई, सुप्रिया पाठक, राजीव मेहता, निमिषा वखारिया, जमनादास मजेठिया, कृति कुल्हारी और प्रतीक गांधी जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 17 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें - Sonam Kapoor: थैंक्यू फॉर कमिंग के प्रमोशन इवेंट में पहुंची सोनम कपूर, फोन के वॉलपेपर ने खींचा ध्यान

इसके अलावा, खिचड़ी फ्रेंचाइजी में एक पॉपुलर इसी नाम की टेलीविजन सीरीज और दो फिल्में शामिल हैं. पहले सीजन का प्रीमियर 10 सितंबर 2002 को स्टार प्लस पर हुआ था और इसमें पारेख नामक एक गुजराती परिवार की कहानी थी जो एक पुरानी हवेली में रहता है. इसके बाद इसका दूसरा सीजन इंस्टेंट खिचड़ी नाम से आया जो जुलाई से अगस्त 2005 तक चला. इसकी अगली सीरीज का प्रीमियर 2018 में हुआ. 2010 में, फ्रेंचाइजी पर आधारित एक फिल्म, जिसका नाम 'खिचड़ी: द मूवी' था, रिलीज हुई थी और इसमें वही कलाकार शामिल थे.