logo-image

खेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाया तहलका, 'बनल बा मूड अभी ताजा' हुआ वायरल

खेसारा का यह गाना भोजपुरी फिल्म 'चरणों की सौगंध' का है.

Updated on: 22 Jan 2019, 05:08 PM

नई दिल्ली:

अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिका से भी लोगों को दिलों पर राज करने वाले भोजपुरिया सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल हैं- बनल बा मूड अभी ताजा हो... 13 जनवरी 2019 को अपलोड हुए इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचाया हुआ है. अब तक 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खेसारा का यह गाना भोजपुरी फिल्म 'चरणों की सौगंध' का है. इस भोजपुरिया गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना ने अपनी आवाज दी है और गाने को विभाकर पांडे ने लिखा है. म्यूजिक अविनाश झा घूंघरू ने दिया.

'चरणों की सौगंध' में खेसारी लाल यादव के साथ विशाल तिवारी, रणजीत सिंह, रिया सिंह, सुभी शर्मा, मनोज गुप्ता भी लीड रोल में हैं.बता दें कि खेसारी जल्द ही अपनी नई फिल्म जाल में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में खेसारी के साथ शुभी शर्मा, पूजा गांगुली, मनीष चतुर्वेदी, दीपक सिन्हा, अयाज़ खान,धामा वर्मा, सायना सिंह, महेश आचार्य, पप्पू यादव, नीरज यादव और सोनू पांडे आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

अपनी आने वाली फिल्म जाल को लेकर खेसारी लाल ने बताया कि वह इसमें पहली बार एक चोर की भूमिका में दिखेंगे. वैसे अभी हाल ही में खेसारीलाल ने फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग भी समाप्त की है