logo-image

खेसारी लाल यादव ने छठी मैया के लिए गाया गाना, कहा- छपरा में छठ मनाएंगे

इस छठ गीत को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है और इसे संगीत आशीष वर्मा ने दिया है

Updated on: 13 Nov 2018, 01:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड हो या भोजपुरी सिनेमा हर जगह छठ पूजा का बड़ा महत्व है. खासकर भोजपुरी स्टार्स के लिए के लिए छठ का त्योहार काफी विशेष है. इस खास मौके पर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह जैसे कई स्टार्स के गीत जमकर सुने जा रहे हैं. लेकिन खेसारी लाल यादव का गाना इस बीच काफी वायरल हो रहा है. खेसारी ने छठी माता को प्रसन्न करने के लिए हाल ही में यूट्यूब पर 'छपरा में छठ मनाएंगे' सॉन्ग को रिलीज किया है.

इस छठ गीत को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है और इसे संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. 'छपरा में छठ मनाएंगे' गाने को प्यारे लाल यादव 'कवि जी' और आजाद सिंह ने लिखा है और इसे यूट्यूब पर अभी तक लगभग 43 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता हैं. अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. खेसारी अक्सर त्योहारों के लिए गाने गाते हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं.

बता दें कि सूर्य की उपासना का यह महापर्व छठ चार दिनों तक होता है. छठ पूजा में उगते सूर्य के साथ-साथ डूबते सूर्य को भी अर्घ्य दिया जाता है. इस बार छठ 13 नवंबर को है. छठी मैया को सूर्यदेव की मानस बहन माना जाता है. इस बार छठ 13 नवंबर को है.