logo-image

Video: 'तोहार होठवा लागेला चाकलेट हो' गाने ने मचाया तहलका, गजब का है खेसारी और काजल का रोमांस

खेसारी जल्द ही अपनी नई फिल्म 'जाल' में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Updated on: 09 Feb 2019, 07:50 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की बात चले और खेसारी लाल यादव का नाम न आए ये तो हो नहीं सकता. एक्टिंग के अलावा अपने गायिकी का भी जादू चलाने वाले खेसारी अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. वैसे तो खेसारी कई एक्ट्रेस के साथ नजर आ चुके हैं लेकिन लोगों को उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी के साथ पसंद है. चॉकलेट डे के मौके पर दोनों का एक गाना काफी वायरल हो रहा है इस गाने का टाइटल है 'तोहार होठवा लागेला चाकलेट'

खास बात ये है कि इसे खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस गाने ने अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी इंडियन ट्रेडिशनल आउट फिट्स में नजर आ रहे हैं. खेसारी ने कुर्ता पहन रखा है तो वहीं काजल राघवानी ने नीली साड़ी में पहन रखी है.

बता दें कि खेसारी जल्द ही अपनी नई फिल्म 'जाल' में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में खेसारी के साथ शुभी शर्मा, पूजा गांगुली, मनीष चतुर्वेदी, दीपक सिन्हा, अयाज़ खान,धामा वर्मा, सायना सिंह, महेश आचार्य, पप्पू यादव, नीरज यादव और सोनू पांडे आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

अपनी आने वाली फिल्म जाल को लेकर खेसारी लाल ने बताया कि वह इसमें पहली बार एक चोर की भूमिका में दिखेंगे. वैसे अभी हाल ही में खेसारीलाल ने फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग भी समाप्त की है.