logo-image

Video: काजल राघवानी हुईं नाराज तो पीछे- पीछे घूमे खेसारी, बोले-ऐ हो मैडम जी मान जाईये

फिल्‍म ‘दबंग सरकार' में खेसारीलाल यादव के साथ लीड रोल में न्‍यूकमर आकांक्षा अवस्‍थी नजर आ रही हैं, वहीं काजल राघवानी का फिल्‍म में गेस्‍ट अपियरेंस रोल में हैं. वह फिल्म के दो गानों में नजर आएंगी.

Updated on: 02 Dec 2018, 05:51 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में भोजपूरी स्टार खेसारी लाल यादव और आकांक्षा अवस्थी की फिल्म दबंग सरकार रिलीज हुई है. फिल्म में खेसारी लाल एक ईमानदार पुलिस वाले की भूमिका में दिखे. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म का एक गाना यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने 'ऐ हो मॅडम जी मान जाईये' को यूट्यूब पर 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. धनंजय मिश्रा ने इसे म्यूजिक और आजाद सिंह ने लिरिक्स लिखे हैं.

फिल्‍म ‘दबंग सरकार' की कहानी योगेश राज मिश्रा की है और उन्‍होंने ही इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया है. फिल्म में खेसारी का लुक बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म सिंघम से काफी मिलता जुलता दिखाई पड़ रहा है.

खास बात यह है कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार' में खेसारीलाल यादव के साथ लीड रोल में न्‍यू कमर आकांक्षा अवस्‍थी नजर आ रही हैं, वहीं काजल राघवानी का फिल्‍म में गेस्‍ट अपियरेंस रोल में हैं. वह फिल्म के दो गानों में नजर आएंगी.

बता दें कि खेसारी लाल अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा भोजपुरी सिनेमा में अपने गानों के लिए जाने जाते हैं. ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ में की गई है और इसे भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍मों में से एक बताया जा रहा है.