News Nation Logo
Banner

खंबाटा और श्रुति मोदी ने लगाई NCB के सामने हाजिरी, रकुल प्रीत से कल होगी पूछताछ

रकुलप्रीत सिंह को भी एनसीही ने ड्रग मामले में समन भेजा है, लेकिन उनकी टीम ने समन मिलने से पहले इनकार कर दिया था जिसकी वजह से रकुलप्रीत एनसीबी दफ्तर नहीं पहुंचीं.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 24 Sep 2020, 05:29:04 PM
shruti modi with simon

श्रुति मोदी के साथ सिमोन खंबाटा (Photo Credit: आईएएनएस)

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB) का शिकंजा लगातार कसता ही जा रहा है. बॉलीवुड में ड्ग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी पूरे एक्शन में है. फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से गुरुवार को 4 घंटे तक एनसीबी की टीम ने पूछताछ की उनके अलावा श्रुति मोदी ने भी एनसीबी के सामने हाजिरी लगाई जबकि रकुलप्रीत सिंह को भी एनसीबी ने ड्रग मामले में समन भेजा है, लेकिन उनकी टीम ने समन मिलने से पहले इनकार कर दिया था जिसकी वजह से रकुलप्रीत एनसीबी दफ्तर नहीं पहुंचीं. गुरुवार की दोपहर लगभग एक बजे एनसीबी की एक टीम रकुलप्रीत सिंह के घर पहुंची और उन्‍हें समन दिया. अब रकुलप्रीत शुक्रवार को पूछताछ के लिए पहुंचेंगी.

फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुईं, जबकि बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के आने का अभी भी इंतजार है. अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है. ज्ञात हो कि सुशांत की मौत के बाद सामने आए ड्रग एंगल की तहकीकात करने के लिए एनसीबी इसमें कथित तौर पर शामिल कुछ हस्तियों के साथ पूछताछ कर रही है.

जांच से जुड़े अधिकारियों के मुताबिक, खंबाटा सुबह 10.15 बजे के आसपास पूछताछ के लिए एनसीबी के कार्यालय पहुंची और इसके आधे घंटे बाद श्रुति मोदी भी वहां उपस्थित हुईं. एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि रकुल को बुधवार को समन जारी किया गया था और गुरुवार सुबह उनके द्वारा इसे स्वीकार भी कर लिया गया. एनसीबी ड्रग एंगल की जांच में अब तक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान को भी पूछताछ के लिए तलब किया है.

बुधवार को एनसीबी ने दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन भेजकर शुक्रवार को पूछताछ की प्रक्रिया में हिस्सा लेने को कहा, इसके अलावा शनिवार को पूछताछ के लिए सारा और श्रद्धा को समन भेजा गया. एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया था, जिसकी जांच चल रही है. ईडी सुशांत सिंह की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रही है.

एनसीबी ने अभी तक रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर, उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर मधु मंटेना से पूछताछ की है. एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, एजेंसी ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं. दोनों मामलों में कुछ पहलू हैं जिसमें सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करनी है, इसलिए दोनों मामलों में उनकी जांच की जाएगी.दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश से भी एनसीबी पूछताछ करेगी, इसके अलावा धर्मा प्रोडक्‍शन के डायरेक्‍टर क्ष‍ितिज प्रसाद से भी पूछताछ होगी.

First Published : 24 Sep 2020, 05:29:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.