logo-image

KGF 2 के सिनेमाटोग्राफर भुवन गौड़ की हो रही चर्चा, संजू बाबा भी कायल

साउथ फिल्मों का खुमार हर किसी के ऊपर चढ़कर बोल रहा है, जिसे देखो वो साउथ के फिल्मों की तारीफ कर रहा है.

Updated on: 03 May 2022, 08:12 AM

नई दिल्ली :

साउथ फिल्में इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. हर किसी के ऊपर साउथ फिल्मों का क्रेज चढ़ा हुआ है. धीरे-धीरे बॉलीवुड का खुमार लोगों के ऊपर से उतर रहा है. इसके साथ ही उत्तर और दक्षिण भाषा को लेकर भी विवाद चल रहा है. इन सब के बीच एक बात ने सभी का ध्यान खींचा की उत्तर और दक्षिण के बीच प्यार बरकरार है. दरअसल, केजीएफ 2 की सफतला के बाद पूरी टीम सफलता का जश्न मना रही है. हाल ही में 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) के स्टार सिनेमाटोग्राफर भुवन गौड़ ने बताया कि बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने उन्हें फोन करके उनके काम की तारीफ की है.

भुवन गौड़ का खुलासा

आपको बताते चले कि भुवन गौड़ इस बात का खुलासा करते वक्त काफी खुश नजर आ रहा थे. दोनों के बीच की बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही थी. उन्होंने कहा, 'दिग्गज एक्टर संजय दत्त (KGF Chapter 2) ने फोन करकेमेरे काम की तारीफ की. जब संजू बाबा फोन करते हैं तो मुझे 'बू' कहकर बुलाया करते हैं. वह पूछते हैं कि आप कैसे हैं बू. अब तक, उन्होंने मुझे 10 से ज्यादा बार फोन किया हैं. उन्होंने आगे कहा, संजू बाबा जब भी फोन करते हैं तो कहते हैं कि बहुत अच्छा दिखाया मुझे. संजय दत्त जब भी याद करते हैं, मुझे फोन करते हैं'.

यह भी जानिए -  Farhan Akhtar के होते हुए Dino Morea के लिए छलका Shibani Dandekar का प्यार!

बता दें, स्टार सिनेमाटोग्राफर भुवन गौड़ की तारीफ प्रभास अल्लू अर्जुन और राम चरण ने भी की है. एक्टर्स ने भुवन को फिल्म की सफलता की बधाई भी दी. अगर फिल्म 'केजीएफ 2' की बात की जाए, तो फिल्म ने कमाल की सफलता हासिल कर ली है. सोशल मीडिया पर बस इसी फिल्म की चर्चा हो रही है.