logo-image

KGF 2 ने मचाया धमाल बनाने वाली है जल्द बड़े रिकार्ड्स

साउथ एक्टर यश (Yash Kumar) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक्टर की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2 Box office) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Updated on: 16 Apr 2022, 01:59 PM

नई दिल्ली :

साउथ एक्टर यश (Yash Kumar) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक्टर की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2 Box office) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस के बीच यह फिल्म छाई हुई है. यह फिल्म एक एक्शन और ड्रामा से भरपूर है. यह फिल्म 100 करोड़ के बजट से बनी है. लेकिन फिल्म के बढ़ते क्रेज को देखकर लग रहा है कि फिल्म के बजट से कई गुना ज्यादा कमा लेगी. क्योंकि फिल्म ने एक दिन में ही अपनी पूरी लागत से ज्यादा राशि कमा ली थी. फिल्म को दर्शक कमाल का प्यार दे रहे हैं. 

यह भी जानिए - Lara Dutta Birthday: Lara Dutta मिस यूनिवर्स बन ऐसे जीते थे लाखों दिल

आपको बताते चले कि यश (Yash Kumar) की स्टारर फिल्म केजीएफ 2 की ओपनिंग डे पर कई फिल्मों का रिकॉर्डतोड़ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा था. पहले दिन इस फिल्म ने भरत में 134.5 करोड़ और वर्ल्डज वाइड 165-175 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. अब दूसरे दिन की रिपोर्ट भी आ चुकी है जिसमें इसने तकरीबन दोगुनी रकम का मुनाफा किया है. केजीएफ 2 ने Vishu celebration 2022 यानी मलयालम न्यू इयर के दिन जबरदस्त कमाई की है. इस खास पर पर्व के दिन फिल्म ने 100 से 115 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. फिल्म दो दिन में अब तक 265-280 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर चुकी है. दूसरे दिन केजीएफ-2 के हिंदी वर्जन ने 45 से 47 करोड़ रुपए कमाए और सिर्फ दिन में इसके हिंदी पार्ट ने 98-100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.