logo-image

यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद केविन स्पेसी ने चंगेज खान की छोड़ी फिल्म

यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद केविन स्पेसी ने चंगेज खान की छोड़ी फिल्म

Updated on: 15 Jul 2022, 01:40 PM

लॉज एंजिल्स:

हॉलीवुड अभिनेता केविन स्पेसी ब्रिटेन में यौन उत्पीड़न के मामले के बाद अब चंगेज खान की फिल्म का नेतृत्व नहीं करेंगे।

अभिनेता को 1242: गेटवे टू द वेस्ट में अभिनय करने के लिए तैयार किया गया था, जो एक ऐतिहासिक नाटक था, जिसे कान्स फिल्म बाजार में खरीदा गया था। वैराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेसी पवित्र व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए तैयार थे।

लेकिन फिल्म के निर्माता, बिल चेम्बरलेन, वैराइटी को अभिनेता के यौन उत्पीड़न केस को लेकर बातचीत की है।

इसके बाद सामने आया है कि एक नए लीड के साथ बातचीत चल रही है, जो आने वाले समय में सामने आ जाएगी।

स्पेसी ने गुरुवार को लंदन में सभी पांच मामलों में दोषी नहीं होने का अनुरोध किया। वह 6 जून, 2023 को यूके में परीक्षण के लिए खड़ा होगे, जिसमें परीक्षण तीन से चार सप्ताह तक चलने की उम्मीद है।

पीटर सूस द्वारा निर्देशित, अंग्रेजी भाषा की गेटवे टू द वेस्ट का बजट लगभग 10 मिलियन डॉलर से 25 मिलियन डॉलर है और 17 अक्टूबर को दो महीने की शूटिंग शुरू होने वाली है।

स्पेसी थ्रिलर पीटर फाइव आठ में भी अभिनय कर रहे हैं। स्पेसी पर आरोप लगने के कुछ ही समय बाद, पीटर फाइव एइट के निर्माता अभिनेता के साथ खड़े हुए।

निर्माताओं ने एक बयान में कहा, ऐसे लोग हैं जो चाहते हैं कि वह अभिनय न करें, लेकिन दुनिया भर में उनके प्रशंसकों की संख्या बहुत अधिक है, जो एक ऐसे कलाकार का इंतजार कर रहे हैं, जिसका उन्होंने दशकों से पर्दे पर आनंद लिया है। पीटर फाइव आठ उन प्रशंसकों के लिए एक फिल्म है जो घोटाले की तुलना में कला की अधिक परवाह करते हैं।

अमेरिका में अभिनेता के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद, थिएटर ने एक आंतरिक जांच की, जिसके परिणामस्वरूप बीबीसी के अनुसार, 20 पीड़ित सामने आए जिन्होंने दावा किया कि उन्होंने उनके साथ अनुचित व्यवहार किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.