logo-image

अक्षय कुमार की 'केसरी' का जलवा बरकरार, जानिए अब तक की कमाई

फिल्म 'केसरी' ऐतिहासिक सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है.

Updated on: 31 Mar 2019, 01:06 PM

नई दिल्ली:

अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की जा रही है. 21 मार्च को रिलीज केसरी ने अब तक 116.76 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, 'केसरी' 2019 में सबसे तेजी से 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बनी है. केसरी ने अपने दूसरे वीक के पहले दिन 4.45 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को कमाई में इजाफा करते हुए 6.65 करोड़ रुपए कमाए.

खास बात ये है कि केसरी की कमाई पर IPL के मैच का असर नहीं पड़ा है. फिल्म को न सिर्फ दर्शकों का प्यार मिल रहा है बल्कि समीक्षकों ने भी सराहा है. अक्षय कुमार और  परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि केसरी जल्द ही 150 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

फिल्म 'केसरी' ऐतिहासिक सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है. फिल्म में ब्रिटिश भारत में 36वीं सिख रेजीमेंट के 21 सिखों की बहादुरी को दर्शाया गया है जो 10,000 से ज्यादा अफगान व ओराकजई अदिवासियों के हमले में एक सेना चौकी का बचाव करते हैं.