logo-image

तमन्ना भाटिया और विराट कोहली को केरल हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस, जानें क्या है मामला

केरल हाई कोर्ट ने ऑनलाइन रमी गेम पर कानूनी रोक लगाने वाली याचिका के संबंध में विराट कोहली, तमन्ना भाटिया और मलयालम अभिनेता अजु वर्गीज  (Aju Varghese) को नोटिस भेजा है

Updated on: 27 Jan 2021, 08:25 PM

नई दिल्ली:

केरल हाई कोर्ट (High Court) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. दरअसल, केरल हाई कोर्ट ने ऑनलाइन रमी गेम पर कानूनी रोक लगाने वाली याचिका के संबंध में विराट कोहली, तमन्ना भाटिया और मलयालम अभिनेता अजु वर्गीज  (Aju Varghese) को नोटिस भेजा है. मुख्य न्यायाधीश एस मणिकुमार की अध्यक्षता वाली एक खंडपीठ ने तीनों को नोटिस जारी किया है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन ने शादी के बाद पहली बार किया Tweet, कही ये खास बात

विराट कोहली (Virat Kohli), तमन्ना भाटिया (Tamannaah) और मलयालम अभिनेता अजु वर्गीज  (Aju Varghese) ऑनलाइन रमी गेम के ब्रांड एम्बेसडर हैं. पाउली वडक्कन नाम के याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया कि राज्य में ऑनलाइन जुए का खतरा बढ़ता जा रहा है और सबसे पहले इनके शिकार मध्यम और निम्न आय वर्ग के लोग होते हैं जो आसानी से पैसा कमाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: प्रीति जिंटा ने स्पेशल अंदाज में बॉबी देओल को किया बर्थडे विश, बोलीं- अभी तक माफ नहीं किया...

पाउली वडक्कन ने तिरुवनंतपुरम जिले के 28 वर्षीय एक व्यक्ति के हाल में कथित तौर पर आत्महत्या करने का जिक्र करते हुए कहा कि यह व्यक्ति ऑनलाइन रमी गेम के जाल में फंस गया और वह 21 लाख रुपये का कर्जदार हो गया. इसके अलावा भी राज्य भर में कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिनमें लोगों ने घोटाला किया है. पाउली वडक्कन ने अपनी याचिका में कहा है कि विराट कोहली, तमन्ना भाटिया और वर्गीज सहित कई मशहूर हस्तियों के समर्थन वाले ये विज्ञापन अपने दर्शकों को कथित झूठे वादों से आकर्षित करते हैं, जबकि वास्तव में इस तरह की जीत की संभावना किसी के लिए भी कम है, ऐसे गेम लोगों को मूर्ख बनाते है. बता दें कि कई राज्यों में आजकल कई ऐप्स के जरिए ऑनलाइन गेम्स में फर्जीवाड़े की शिकायतें सामने आई हैं.