logo-image

केन्याई कपल ने गाया DDLJ सॉन्ग, अनुपम खेर ने शेयर किया मजेदार VIDEO

इस वीडियो को अब तक 71.2k व्यूज मिल चुके हैं और इसे 778 बार रीट्वीट किया गया है पिछली बार अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) और अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के साथ फिल्म 'वन डे : जस्टिस डेलिवर्ड' में साथ नजर आए थे.

Updated on: 13 Sep 2019, 01:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक वीडियो को शेयर किया है जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के दो केन्याई प्रशंसक साल 1995 में आई उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के एक गाने पर लिप-सिंक करते नजर आ रहे हैं.

गुरुवार की दोपहर को ट्विटर पर अनुपम खेर द्वारा  किए गए इस वीडियो में एक केन्याई जोड़ा 'तुझे देखा तो..' गाने पर लिप-सिंक करते दिख रहे हैं जिसे फिल्म में शाहरुख और काजोल पर फिल्माया गया है.

यह भी पढ़ें: अमजद खान के साथ 38 साल पुरानी तस्वीर शेयर कर के अनीस बज्मी ने पूछा ये सवाल

इस वीडियो के कैप्शन में अनुपम ने लिखा, "पेश हैं केन्या से शाहरुख और काजोल जो 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के मशहूर गीत पर लिप-सिंक कर रहे हैं. वीडियो को उस शख्स के द्वारा साझा किया गया है जिन्होंने इस गाने को कम्पोज किया है, ललित पंडित."

इस वीडियो को अब तक 71.2k व्यूज मिल चुके हैं और इसे 778 बार रीट्वीट किया गया है. 

View this post on Instagram

I like this video. Hope you like it too.🤓😎💪 #ShowingOff #FitnessGoals #FitIndiaHitIndia

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो पिछली बार अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) और अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के साथ फिल्म 'वन डे : जस्टिस डेलिवर्ड' में साथ नजर आए थे. फिल्म की कहानी हाई प्रोफाइल व्यक्तियों के लापता होने की जांच करने वाले अपराध शाखा के विशेष अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है.