logo-image

SSR Death Anniversary: 'उन सितारों में चमकते रहो..' सुशांत की याद में सारा अली खान ने लिखा इमोशनल मैसेज

'केदारनाथ' में सुशांत और सारा ने साथ काम किया था. सारा की ये डेब्यू फिल्म थी. एक्टर की चौथी डेथ एनिवर्सरी पर सारा भावुक होती नजर आईं.

Updated on: 14 Jun 2023, 03:22 PM

नई दिल्ली:

Sushant Singh Rajput Death Aniversary: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज डेथ एनिवर्सरी है. आज 14 जून को ही सुशांत की मौत हो गई थी. कथित तौर पर एक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. हालांकि, एक्टर की मौत पर आज भी संदेह बना हुआ है. सुशांत बॉलीवुड के राइजिंग स्टार थे जो कम उम्र में दुनिया छोड़ गए. एक्टर की चौथी पुण्यतिथि पर फैंस समेत सेलेब्स उन्हें याद कर रहे हैं. सुशांत की को-स्टार सारा अली खान ने एक्टर को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है. 'केदारनाथ' में सुशांत और सारा ने साथ काम किया था. सारा की ये डेब्यू फिल्म थी. एक्टर की चौथी डेथ एनिवर्सरी पर सारा भावुक होती नजर आईं. उन्होंने फिल्म से जुड़ी यादें और फोटो शेयर की हैं. 

इंस्टा सारा ने लिखा, हम पहली बार केदारनाथ जा रहे थे... मैं पहली बार शूटिंग के लिए जा रही थी, और मुझे पता है कि दोनों में से कोई भी फिर कभी ऐसा महसूस नहीं करेगा, लेकिन एक्शन, कट, सनराइज, नदियां, बादल, चांदनी, केदारनाथ और अल्लाह हू के बीच कहीं मैं जानती हूं कि तुम वहां हो. अपने सितारों के बीच चमकते रहो...💫 केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक.."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा की इस पोस्ट पर फैंस अपने चहेते SSR को याद कर रहे हैं. अधिकरतर फैंस ने सारा की तारीफ भी की है. नेटिजन्स ने लिखा- "सारा को सुशांत याद है, ये अच्छी बात है." फैंस ने सारा की सादगी और दरियादिली की भी तारीफ की. 

सारा अली खान के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी एक्टर को याद किया. रिया ने सुशांत के साथ एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने सुशांत को गले लगाया हुआ है और लिखा कि हर रोज ऐसा सोचती हैं कि काश सुशांत यहां होते. सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती कानून के शिकंजे में रही थीं. उनपर एक्टर को ड्रग्स देने और सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगे थे.