logo-image

आमिर खान ने KBC में दिखाया अपना ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’अवतार, जीती भारी रकम

केबीसी के पहले सीजन में आमिर खान शिरकत करेंगे. आमिर खान ने अमिताभ बच्चन  के सवालों का जवाब दिया है और एक बड़ी रकम लेकर अपने घर गए हैं. 

Updated on: 31 Jul 2022, 06:41 PM

highlights

  • शो का 14 वां सीजन 7 अगस्त को टीवी पर टेलिकास्ट होगा
  • आमिर खान अपने ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ अंदाज में दिखाई दिए
  • शो में आमिर को एक बार में तसल्ली नहीं मिलती

 

 

:

टीवी का पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का जल्द ही आगाजा होने वाला है. ये केबीसी का 14 वां सीजन होगा. वैसे तो केबीसी का हर सीजन खास रहता है. लेकिन इस बार का ये शो भी कई मायनों में खास होने वाला है. शो का 14 वां सीजन 7 अगस्त को टीवी पर टेलिकास्ट होगा. बता दें केबीसी के पहले सीजन में आमिर खान शिरकत करेंगे. आमिर खान ने अमिताभ बच्चन  के सवालों का जवाब दिया है और एक बड़ी रकम लेकर अपने घर गए हैं. 

वह इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट्स के रूप में दिखाई देंगे. अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर आमिर खान सवालों के जवाब देंगे. इसका एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जिसमें आमिर खान अपने ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ अंदाज में दिखाई दिए. सामने आए लेटेस्ट प्रोमो में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर आमिर खान और मेजर डीपी सिंह बैठे दिखाई दिए. रिपोर्टस के मुताबिक आमिर खान और मेजर डीपी सिंह 50 लाख के सवाल में फंस जाते हैं. उसके बाद कहते हैं , देखो क्या होता है?बिग बी आमिर से वीडियो में सवाल पूछते हैं. वह आमिर को दिखाने के लिए स्क्रीन पर मोनोक्रोम वीडियो लगाते हैं और उसे देखकर आमिर को जवाब देना होता है. लेकिन, आमिर को एक बार में तसल्ली नहीं मिलती है.

शो में अमिताभ ने देखा कुछ ऐसा

वह कई बार अमिताभ से उसी वीडियो को लगाने के लिए कहते हैं. इसके बाद वह स्क्रीन के पास जाकर देखते हैं. ये देखकर अमिताभ हैरान हो जाते हैं और वह कहते हैं, 'ये मिस्टर परफेक्शनिस्ट, जब तक इनको पूरी तरह परफेक्शन नहीं होगा, तब इनको तसल्ली नहीं होगी.'आमिर खान और अमिताभ बच्चन वाले एक हालिया प्रोमो को सोशल मीडिया से बहुत प्यार मिल रहा है क्योंकि इसमें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सह-कलाकारों के बीच एक दिलचस्प दोस्ती है. वहीं अगर उनकी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं. इसमें दक्षिण के स्टार नागा चैतन्य भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो उनके बी-टाउन की शुरुआत है.