logo-image

केबीसी 13 के विजेता इनामी राशि से खोलेंगे चीनी भोजनालय

केबीसी 13 के विजेता इनामी राशि से खोलेंगे चीनी भोजनालय

Updated on: 01 Sep 2021, 05:05 PM

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में बुधवार रात अमन बाजपेयी हॉट सीट पर नजर आएंगे। अमन का कहना है कि वह आर्थिक कारणों की वजह से शो में आ रहे है, क्योंकि उसके पास अपने सपने को पूरा करने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं हैं।

अमन ने कहा कि अभी मैं समाजशास्त्र में स्नातकोत्तर कर रहा हूं, लेकिन मेरा अंतिम उद्देश्य एक चीनी रेस्तरां खोलना है। मैं खाने का शौकीन हूं। मेरी माँ मुझे मगरमच्छ कहती हैं क्योंकि मैं आलसी हूं और बस चाहता हूं बिना कोई काम किए पूरा दिन खाता रहूं।

लखनऊ के रहने वाले अमन ने आगे कहा कि उनके माता-पिता के लिए उनके करियर के विकल्प पर सहमत होना आसान नहीं था, क्योंकि इसके लिए बहुत अधिक खर्च की आवश्यकता होती है और उनके पिता मनोज कुमार बाजपेयी परिवार कल्याण महानिदेशक के अधीन कक्षा 3 के कर्मचारी हैं। उनके पास रेस्तरां खोलने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं है।

23 वर्षीय अमन ने कहा कि हालांकि मैं अपने माता-पिता की वजह से समाजशास्त्र का अध्ययन कर रहा हूं, लेकिन यह वह शौक या चीज नहीं है, जिसे मैं आगे बढ़ाना चाहता हूं। बचपन से मैं शहर में अपना खुद का रेस्तरां बनाना चाहता हूं। लेकिन इसके लिए बहुत अधिक खर्च की जरूरत है, इसलिए मैं यहां केबीसी 13 में आया हूं। मैं जीतने वाली राशि का उपयोग अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए करूंगा ।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.