logo-image

केबीसी 13 में खास मेहमान के तौर पर नजर आएंगे कपिल शर्मा और सोनू सूद

केबीसी 13 में खास मेहमान के तौर पर नजर आएंगे कपिल शर्मा और सोनू सूद

Updated on: 10 Nov 2021, 06:15 PM

मुंबई:

अभिनेता और फिल्म निर्माता सोनू सूद कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे।

वे हॉटसीट पर होंगे और होस्ट अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देंगे। दोनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर करते नजर आएंगे।

हालिया प्रोमो में कपिल शर्मा को भी दिखाया गया है क्योंकि वह अपने कुछ हास्य कृत्यों को प्रस्तुत करते नजर आ रहे हैं। जैसे, वो कहते हैं कि अगर कोई मेहमान के तौर पर बिग बी के घर भी जाता है तो वह चाय, कॉफी, छाछ या नींबू पानी में से चुनने के लिए चार विकल्प देते है। इसके अलावा उन्होंने अमिताभ बच्चन की नकल की और शो से अपनी पंक्तियों को दोहराया। तो, कपिल मूड सेट करते हैं और अपनी मजाकिया हरकतों से सभी को खूब हंसाते हैं।

सोनू सूद भी महामारी के समय में अपने काम के बारे में बताएंगे। साथ ही, वह उन बच्चों को परामर्श और सलाह देने के बारे में भी बताएंगे जो अपने करियर की योजना बनाने में सक्षम नहीं हैं।

कौन बनेगा करोड़पति 13 का शानदार शुक्रवार एपिसोड 12 नवंबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.