logo-image

कौन बनेगा करोड़ पति 13 में रहेगा इस बार कुछ खास जाने

कौन बनेगा करोड़पति 13 शो का प्रोमो सोशलमीडिया पर किया गया शेयर

Updated on: 17 Aug 2021, 01:11 PM

मुंबई:

 कौन बनेगा करोड़पति शो की शुरूआत होने वाली है , जिसका प्रोमो भी शेयर किया जा चुका है .हर बार की तरह इसबार भी शो को होस्ट बिग बी ही करेंगे. इस शो को देखने के लिए दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहें थेअब फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है.  शो की हॉटसीट पर बैठने वाले पहले कंटेस्टेंट यंग साइंटिस्ट ज्ञानराज होंगे. ज्ञानराज ने झारखंड  राज्य को ISRO के सपने दिखाए हैं.  कौन बनेगा करोड़पति 13'यानी 'केबीसी 13' जल्द ही शुरू होने वाला है। 10 मई को इस सीजन के रजिस्ट्रेशन  शुरू हुए थे, जिसमें होस्ट अमिताभ बच्चन ने दर्शकों से कुछ सवाल पूछे थे। 'केबीसी 13' का रजिस्ट्रेशन और ऑडिशन राउंड पूरा हो चुका है और अब इसका पूरा शेड्यूल जारी कर दिया गया है। जिससे हम जब भी कोई खबर डालें  तो'कौन बनेगा करोड़पति 13' 23 अगस्त  2021 से शुरू हो रहा है और इसे सोनी टीवी पर टेलिकास्ट किया जाएगा। 
यह सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे टेलिकास्ट होगा। मेकर्स ने इसकी जानकारी 'केबीसी 3' तीसरे पार्ट के प्रोमो को रिलीज करके दी है।

यह भी पढ़े:अशरफ गनी अफगानिस्तान से 4 कारों और नकदी से भरा हेलीकॉप्टर लेकर भागे


बता दें कि इस बार 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के प्रोमो को एक फिल्म के फॉर्मेट में तैयार किया गया है, जिसे नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। इसे तीन हिस्सों में रिलीज किया गया।तीसरे पार्ट की फिल्म का नाम है 'सम्मान', जिसमें ऐक्टर ओमकार दास मानिकपुरी  लीड रोल में हैं। ओमकार दास, आमिर खान की फिल्म 'पीपली लाइव' में लीड रोल में नजर आए थे।इस बार 'केबीसी 13' की टैगलाइन है-सवाल जो भी हो, जवाब आप ही हो।'यह प्रोमो ट्विटर पर शेयर किया गया है।बता दें कि इस बार 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के प्रोमो को एक फिल्म के फॉर्मेट में तैयार किया गया है, जिसे नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है।इसे तीन हिस्सों में रिलीज किया गया। तीसरे पार्ट की फिल्म का नाम है 'सम्मान', जिसमें ऐक्टर ओमकार दास मानिकपुरी  लीड रोल में हैं। ओमकार दास, आमिर खान की फिल्म 'पीपली लाइव' में लीड रोल में नजर आए थे।
 इस बार 'केबीसी 13' की टैगलाइन है-सवाल जो भी हो, जवाब आप ही हो।'तो फिर चलिए देर किस बात की, अब आप भी तैयार हो जाइए करोड़ों रुपये जीतने के लिए। 
जो लोग 'केबीसी 13' के लिए रजिस्टर नहीं कर पाए थे, उन्हें हर बार की तरह इस बार भी घर बैठे लाखों रुपये जीतने का मौका मिलेगा। हर एपिसोड में उनसे 'घर बैठे जीतो जैकपॉट' के तहत सवाल पूछे जाएंगे।

 

  • HIGHLIGHTS
  • जैकपॉट' के तहत सवाल पूछे जाएंगे
  • कौन बनेगा करोड़पति 13' के प्रोमो को एक फिल्म के फॉर्मेट में तैयार किया गया
  • हर बार की तरह इसबार भी शो को होस्ट बिग बी ही करेंगे