logo-image

स्पेशल ऑप्स 1.5 को लेकर बोले के के मेनन, पहली बार किसी प्रोजेक्ट का केंद्र हूं

स्पेशल ऑप्स 1.5 को लेकर बोले के के मेनन, पहली बार किसी प्रोजेक्ट का केंद्र हूं

Updated on: 29 Oct 2021, 06:00 PM

मुंबई:

स्पेशल ऑप्स 1.5 की रिलीज के लिए अभिनेता के के मेनन पूरी तरह तैयार हैं। जासूसी थ्रिलर मेनन के लिए बेहद खास है। उनहोंने कहा कि वह कभी भी किसी प्रोजेक्ट का केंद्र नहीं रहे हैं।

सीरीज को नीरज पांडे द्वारा निर्देशित किया गया है। सीरीज एजेंट हिम्मत सिंह के प्रारंभिक वर्षों को जानने के लिए दर्शकों को प्रीवियस समय में ले जाएगी।

मेनन एक्शन से भरपूर इस पार्ट में राजनीति, लालफीताशाही और हनीट्रैप की अंधेरी गलियों से गुजरते हुए दिखाई देंगे।

अभिनेता ने कहा कि पहले सीजन के बाद मुझे जो प्रतिक्रियाएं मिलीं, वे जबरदस्त थीं और स्पेशल ऑप्स मेरे पूरे करियर में मेरा सबसे लोकप्रिय काम है।

मैं कभी भी किसी प्रोजेक्ट के केंद्र में नहीं रहा इसलिए यह शुरूआत में थोड़ा अजीब था, लेकिन यह अच्छा था। इस फ्रेंचाइजी की काफी सराहना की गई है, इसलिए मैं बहुत खुश हूं।

सीरीज में आफताब शिवदासानी, गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी, ऐश्वर्या सुष्मिता, मारिया रयाबोशपका, शिव ज्योति राजपूत, विजय विक्रम सिंह और शांतनु घटक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

स्पेशल ऑप्स 1.5 12 नवंबर से डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.