logo-image

कावेरी प्रियम: मैं मंच से बंधी नहीं हूं

कावेरी प्रियम: मैं मंच से बंधी नहीं हूं

Updated on: 18 Aug 2021, 02:25 PM

मुंबई:

जल्द ही जिद्दी दिल माने ना में एक सैन्य डॉक्टर के रूप में नजर आने वाली अभिनेत्री कावेरी प्रियम को अभिनय में मजा आता है और जब बात प्लेटफॉर्म की आती हैं तो वह खुद को सीमित रखना पसंद नहीं करती हैं।

उन्हें उम्मीद है कि उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी होगा।

कावेरी ने कहा, मैं अपनी प्रतिभा का पता लगाना चाहती हूं। अगर यह मुझे किसी शो या वेब सीरीज या फिल्म द्वारा प्रदान किया जाता है, तो मैं इसके लिए हूं। मैं मंच से बाध्य नहीं हूं। मैं अभी खुद को किसी स्तर पर देखती हूं, लेकिन यह कैसे होगा, कैसा आकार लेगा और कहां और कब मुझे यह नहीं पता। मैं सबसे सफल अभिनेत्री बनना चाहती हूं, जिन्होंने ये रिश्ते हैं प्यार के में अभिनय किया था।

उन्होंने कहा, अब तक, उन्होंने सीखा है कि कड़ी मेहनत और लगन से इंसान कभी असफल नहीं होता। उसके लिए, उसके शिल्प, रूप और व्यक्तित्व को विकसित करना भी महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि विकास इस क्षेत्र में सफलता की कुंजी है।

उन्हें लगता है कि सही समय पर सही जगह पर मौजूद रहने से खेल बदल जाता है। कावेरी ने कहा, मैं किस्मत में विश्वास करती हूं, लेकिन उस पल के लिए तैयार रहना ज्यादा जरूरी है। नहीं तो कभी-कभी किस्मत भी काम नहीं करती। किस्मत सबसे अच्छा तब काम करती है, जब आप उस पल के लिए तैयार होते हैं।

उनके अनुसार, किसी के करियर के लिए एक मेंटर आवश्यक है। मेरे माता-पिता इस उद्योग के मेरे कुछ दोस्तों के साथ-साथ मेरे गुरु हैं, जो लगातार मेरा समर्थन करते रहे हैं और मेरा मार्गदर्शन करते रहे हैं। जब मैंने उद्योग में प्रवेश किया, तो मुझे नहीं पता था कि क्या काम करता है और क्या नहीं, इसलिए यह जानना कि क्या है बहुत महत्वपूर्ण है और यह तभी जाना जा सकता है जब आपके पास आपका मार्गदर्शन करने वाला कोई हो।

अब से पांच साल बाद, वह खुद को एक बहुत ही सफल और प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में देखती हैं। उन्होंने कहा, मैं अभी कोई नाम नहीं रखना चाहती क्योंकि आकाश की सीमा है। मैं स्टार या सुपरस्टार नहीं कहूंगी क्योंकि कुछ भी हो सकता है और मैं एक बहुत ही पॉजिटिव व्यक्ति हूं। मेरा मानना है कि अगर आप किसी चीज के लिए अपना दिल लगाते हैं यह ठीक हो जाता है। शायद मेरा अपना प्रोडक्शन हाउस भी होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.