logo-image

Kaun Banega Crorepati: KBC में पहुंचा कार्तिक आर्यन का हमशक्ल, दिए जबरदस्त जवाब

अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) खूब सुर्खियां बटोर रहा है.  

Updated on: 19 Nov 2022, 08:08 PM

मुंबई:

अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) खूब सुर्खियां बटोर रहा है.  शो में हर बार कोई न कोई नया कंटेस्टेंट आता है, जिसकी हिस्ट्री रहस्यों  से भरी होती है. वहीं इस बार शो में एक कंटेस्टेंट आ रहा है जो एक बॉलीवुड एक्टर का हमशक्ल है. जी हां कौन बनेगा करोड़पति 14 के आने वाले एपिसोड में कार्तिक आर्यन का हमशक्ल वैभव रेखी होगा. आज ही एपिसोड का नया प्रोमो रिलीज हुआ है. प्रोमो  में दिखाया गया है कि होस्ट अमिताभ बच्चन उनसे कार्तिक के साथ उनकी जबरदस्त समानता के बारे में पूछते हैं. बिग बी ने पूछा लड़किया के बीच में आपकी फैन फॉलोइंग कैसी है?

केबीसी के प्रोमो में देखा जा सकता है वैभव राखी हॉट सीट पर बैठे हैं. ऐपिसोड के कुछ क्लिप सामने आए हैं जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक कंटेस्टेंट ब्लैक शर्ट में कार्तिक आर्यन के भूल भुलैया 2 अवतार के रूप में हॉट सीट पर बैठा हुआ है और उन्होने कई लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. बताया जा रहा है वो फिल्मों में कार्तिक द्वारा दिये  गए विभिन्न लुक की तरह खुद आईने के सामने पोज देते हैं. अमिताभ ने उनसे हिंदी में पूछा, "कार्तिक की महिला फैन फ्लाइंग है आपके बारे में क्या?

ये भी पढ़ें-Sushmita Sen B'Day : चारु असोपा ने ननद सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर कही ऐसी बातें, सुनकर चौंके फैंस...

''आप जल्दी सात समंदर पार जाए''

वैभव जवाब देते हैं, “सच बताऊं तो ​​मेरी भी ठीक ठाक फैन फॉलोइंग है लड़कियों के बीच पर मेरा जो गोल है वो फिक्स है पहले से. उन्होंने आगे कहा, ये गोल दूर है पर हो जाएगा. सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर प्रोमो को कैप्शन के साथ शेयर किया है, लिखा है, “वैभव रेखा जी, हम दुआ करते हैं कि आप जल्दी सात समंदर पार जाए, और आपको आपका गोल मिल जाए''.  वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो  भूल भुलैया 2 की सफलता से काफी खुश हैं, जो इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. वह वर्तमान में कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग कर रहे हैं और थ्रिलर की रिलीज के लिए तैयार हैं. 

 

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)