logo-image

बिग बी केबीसी सीजन 13 में हॉटसीट पर बैठकर 23 अगस्त को करेंगे शुरूआत

बिग बी केबीसी सीजन 13 में हॉटसीट पर बैठकर 23 अगस्त को करेंगे शुरूआत

Updated on: 22 Aug 2021, 04:25 PM

मुंबई:

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के निर्माता और क्विज टाइम और मास्टरमाइंड इंडिया जैसे लोकप्रिय शो के पूर्व होस्ट सिद्धार्थ बसु के क्षेत्ररक्षण संबंधी सवालों पर चर्चा करेंगे।

पूर्व क्विजमास्टर बिग बी से रैपिड-फायर राउंड में शो के बारे में छह सवाल पूछेंगे, जो 23 अगस्त को केबीसी सीजन 13 के ओपनर के दौरान प्रसारित किया जाएगा। बताया गया है कि बिग बी सवालों का जवाब बहुत जोश के साथ देते हुए दिखाई देंगे।

बताया गया है कि बच्चन यह साझा करेंगे कि कैसे लोकप्रिय ज्ञान शो ने पिछले 21 वर्षों में एक शानदार यात्रा की है (यह पहली बार 2000 में स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया था)। वह बताएंगे कि केबीसी कैसे शुरू हुआ जब भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली सिर्फ 12 साल के थे और टोक्यो 2020 ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता भाला फेंकने वाले नीरज चोपड़ा केवल तीन साल के थे।

बिग बी केबीसी के साथ अपने शुरूआती दिनों की जानकारी साझा करते नजर आएंगे। उनका कहना है कि बसु ने शो के छोटे-छोटे विवरणों को अपने दिमाग में रखकर उन्हें चौंका दिया। वह यह भी याद करेंगे कि कैसे निर्माता उन्हें हू वॉन्ट्स टू बी अ मिलियनेयर के सेट पर ले गए ताकि वे देख सकें कि मूल शो को कैसे निष्पादित और रिकॉर्ड किया गया था।

पिछले साल, महामारी के कारण, निर्माताओं ने कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए स्टूडियो दर्शकों को नहीं रखने का फैसला किया था। लाइव ऑडियंस इस सीजन में वापस आ जाएगी, लेकिन इसके लिए कोविड से संबंधित सभी सावधानियों का पालन करना आवश्यक होगा।

शो और प्रतियोगियों के बारे में बोलते हुए, बच्चन कहते हैं, अगर मैं किसी को हॉटसीट पर आमंत्रित करता हूं, तो यह मेरे घर में किसी को आमंत्रित करने जैसा है।

कौन बनेगा करोड़पति 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 23 अगस्त से शुरू होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.