logo-image

KBC में इस बार बड़ा बदलाव, कंटेस्टेंट नहीं अमिताभ बच्चन बैठे हॉट सीट पर

अमिताभ बच्चन खुश दिख रहे थे, लेकिन चुपचाप हॉट सीट पर बैठ गए और कहा, "फोरम जी, मैं आपको बता नहीं सकता हूं कि मैं आज कितना खुश हूं,

Updated on: 13 Nov 2022, 06:44 PM

मुंबई:

अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति इन दिनों खूब सूर्खियों में हैं. हाल ही में अपने शो के दौरान वो अपनी सीट के जगह कंटेस्टेंट की सीट पर बैठे देखे गए. सोनी ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है. वैसे तो हर बार शो में कुछ न कुछ दिलचस्प होता रहता है. इस बार देखा गया है, शो में कंटेस्टेंट हॉट सीट की जगह अमिताभ की सीट पर बैठ गया है. जिस वजह से अमिताभ बच्चन को भी हॉट सीट पर यानि कंटेस्टेंट की सीट पर बैठे देखे गया. 

गुजरात के राजकोट के एक टैक्स इंस्पेक्टर फोरम मकाड़िया आगामी एपिसोड में हॉट सीट पर नजर आएंगी. हालांकि वो हॉट सीट पर बैठने की बजाय गलती से अमिताभ बच्चन की कुर्सी पर बैठ गईं. जिसके बाद देखा गया अमिताभ बच्चन की प्रतिक्रिया ठीक वैसे ही थी, जैसे हर कंटेस्टेंट की हॉट सीट पर बैठे हुए होती है. अमिताभ बच्चन खुश दिख रहे थे, लेकिन चुपचाप हॉट सीट पर बैठ गए और कहा, "फोरम जी, मैं आपको बता नहीं सकता हूं कि मैं आज कितना खुश हूं, मैं आज हॉट सीट पर बैठा हूं.

अमिताभ बच्चन बोले -आप विचित्र हैं

 वहीं जैसा कि फ़ोरम को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने कहा, "सब उल्टा पुल्टा हो रहा है,". अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया, "आप थोड़ी सी विचित्र है, जाना था वहां, पहुंच गई यहां (आप थोड़े अजीब हैं, आपको करना पड़ा) वहाँ जाओ और यहाँ पहुँचो)." लेकिन जब उन्होंने अमिताभ से कहा, "सर ऐसे कन्फ्यूज होके कहीं पे भी चली जाती हूं पर पहंचती सही जगह पर हूं".

अमिताभ की फिल्मों की अगर बात की जाए तो हाल ही में उन्हें ऊंचाई में देखा गया था.फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा, सारिका और नीना गुप्ता हैं. यह लगभग तीन पुराने दोस्त हैं जो अपने दिवंगत मित्र की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने के लिए निकल पड़े.