logo-image

KBC 13 के सेट पर साथ दिखेंगे जय और बसंती, 'शोले' की फिर करेंगे लाइव शूटिंग

आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी (Hema Malini) और फिल्ममेकर रमेश सिप्पी 'केबीसी 13' के एपिसोड में खास मेहमान के तौर पर नजर आएंगे

Updated on: 12 Oct 2021, 03:03 PM

highlights

  • 'केबीसी 13' में आएंगे रमेश सिप्पी और हेमा मालिनी
  • शो के दौरान होगी खूब मस्ती
  • 15 अक्टूबर को प्रसारित होगा शो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों टीवी जगत के मशहूर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) को होस्ट कर रहे हैं. शो में 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में खास मेहमान के तौर पर कई सेलेब्स अब तक हाजिरी लगा चुके हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा हेमा मालिनी (Hema Malini) और फिल्ममेकर रमेश सिप्पी 'केबीसी 13' के एपिसोड में खास मेहमान के तौर पर नजर आएंगे. शो के दौरान तीनों एक की जोड़ी एक बार फिर साथ में दिखाई देगी. रमेश सिप्पी अपनी फिल्म 'शोले' के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए शो में आएंगे, जहां वो पुराने दिनों की यादों को भी दर्शकों के साथ शेयर करेंगे.

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र ने 'बच्चे' की तरह संभालकर रखी है अपनी 60 साल पुरानी पहली कार, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

शो में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी की तिकड़ी खूब धमाल मचाने वाली है. शोले की मेकिंग के दौरान की कई 'पर्दे के पीछे' की ऐसी बातें भी पता चलेंगी जो अब तक कोई नहीं जानता था. इसके साथ ही शो के दौरान हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन भी अपने मशहूर गाने 'दिलबर मेरे' के सीन को रीक्रिएट करेंगे. वहीं रमेश सिप्पी भी अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी को फिल्म के फेमस दृश्यों को रीक्रिएट करने का चैलेंज देंगे. बता दें कि हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ एक गेम खेलकर जीती हुई राशि एक सामाजिक काम के लिए दान करेंगे.

यह भी पढ़ें: बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी' ने सिर पर पल्लू रखकर शेयर किया Video, अदाओं को देख फैंस हुए फिदा

'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) का 'शानदार शुक्रवार' 15 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा. अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'चेहरे'  हाल ही में रिलीज हुई है, जिसमें इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती और अनु कपूर नजर आए. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. अमिताभ बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनमें 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे', 'गुडबाय' शामिल हैं.