logo-image

Katy Perry 'बीयर' ब्रा पहन स्टेज पर कर रही थी परफॉर्म, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

अमरिकन सिंगर कैटी पैरी (Katy Perry) अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने लास वेगस में दिए अपने परफॉर्मेंस के दौरान बीयर ब्रा पहन लिया. इतना ही नहीं, अपनी ड्रेस से बीयर के गिलास को भी भरा.

Updated on: 02 Jan 2022, 12:01 PM

नई दिल्ली:

अमरिकन सिंगर कैटी पैरी (Katy Perry) अपनी सिंगिंग स्टाइल के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वो अक्सर कुछ-न-कुछ ऐसा कर देती है, जिसके चलते सुर्खियों में आ जाती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने लास वेगस (Las Vegas) में दिए अपने परफॉर्मेंस के दौरान बीयर ब्रा पहन लिया, जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है. उनके इस बीयर ब्रा ने लोगों का ध्यान खींचा. सोशल मीडिया यूज़र्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

KATY PERRY (@katyperry) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हद तो तब हो गई जब कैटी (Katy Perry) ने अपनी ड्रेस से बीयर के कप को भरा. सिंगर के इस अंदाज़ से लोग हैरान रह गए. जहां कुछ लोगों को उनका ये अंदाज़ पसंद आया. वहीं कई लोगों ने उनकी काफी आलोचना भी की. बता दें कि कैटी रिसॉर्ट्स वर्ल्ड लास वेगस में 'प्ले' की फर्स्ट नाइट के लिए परफॉर्म कर रही थीं. इसी दौरान उन्होंने ये बीयर ब्रा ड्रेस कैरी की हुई थी. आउटफिट में उनका लुक देखने लायक था. फॉक्स न्यूज की मानें तो, सिंगर कैटी परफॉ्मेंस के बीच मंच पर बैठ जाती हैं और झुककर बीयर के कप को भर देती हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

KATY PERRY (@katyperry) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गौरतलब है कि साल 2010 से कैटी पैरी (Katy Perry) का दबदबा है. उन्होंने कई कमाल के हिट ट्रैक्स दिए हैं. जिनमें 'कैलिफॉर्निया गर्ल्स', 'टीनएज ड्रीम', 'लास्ट फ्राइडे नाइट' और 'फायरवर्क' जैसे सॉन्ग का नाम शामिल है. कैटी के गानों का हर कोई दिवाना है. लेकिन उसके साथ-साथ उनके लुक्स पर भी मरने वाले की लिस्ट काफी लंबी है. कैटी का लुक अक्सर लोगों को घायल कर देता है.