News Nation Logo
Banner

कौशल परिवार की बहू नहीं बनेंगी कैटरीना, सदस्य ने जताई नाराज़गी!

बॉलिवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का आ रहा है. खबरें आ रही हैं कि दोनों इसी महीने में शादी कर सकते हैं.इस बीच खबर आ रही है कौशल परिवार का एक सदस्य उन्हें बहू नहीं बनाना चाहता है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 01 Dec 2021, 06:53:26 PM
1

क्या हो पाएगी विक्की-कैटरीना की शादी? (Photo Credit: @vickykatrina.updates Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलिवुड इंडस्ट्री में कई सितारे आने वाले समय में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जिसमें सबसे पहला नाम विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का आ रहा है. खबरें आ रही हैं कि दोनों इसी महीने में शादी कर सकते हैं. ऐसे में उनकी शादी की तैयारियां ज़ोरों पर हैं. चाहे बात दोनों के आउटफिट की हो, डेस्टिनेशन की हो या फिर मेहमानों की हो, सबकुछ तैयार कर लिया गया है. अब बस इंतज़ार है दोनों की शादी का. लेकिन इस बीच ऐसी खबर आ रही है, जो दोनों की शादी के बीच रुकावट पैदा कर सकती है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि विक्की के एक फैमिली मेंबर ने कैटरीना को अपने घर की बहू बनाने से इंकार कर दिया है. 

सूत्रों की मानें तो कैटरीना से विक्की की शादी पर कौशल परिवार का एक सदस्य नाराज़ है, ऐसे में दोनों की शादी का मुद्दा अनबन की वजह बन गया है. ऐसी स्थिति में भी विक्की कैटरीना के साथ खड़े हैं. साथ ही उन्होंने अपने परिवार से दूर एक अलग आशियाना बनाने का फैसला किया है. जहां वो कैटरीना के साथ अपनी एक नई दुनिया बनाना चाहते हैं. ऐसे में कैटरीना के लिए ये खुशी वाली बात भी है और दुख वाली भी, क्योंकि कहीं न कहीं उनकी वजह से विक्की अपने परिवार से दूर हो जाएंगे.  

खबरों आ रही है कि विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना  (Katrina Kaif) पंजाबी रीती-रिवाज़ से शादी करेंगे. साथ ही इसमें हल्दी, मेहंदी जैसी कई रस्में भी निभाई जाएंगी. दोनों ने अपनी शादी पिंक सिटी के सिक्स सेंस फोर्ट बारवारा, राजस्थान में करने का प्लान बनाया है. जिसके लिए उन्होंने प्री-बुकिंग कर ली है. बता दें कि उन्होंने अपनी शादी के लिए मोटी रकम भी अदा की है. इस फोर्ट के लिए वो करीब 69 हजार से 90 हजार रुपए रेंट दे रहे हैं. जिसमें स्वीट, सर्कुलर पूल, टेरेस, आउटडोर शॉवर, पैंट्री जैसी कई सुविधाएं मौजूद हैं. शादी की तैयारियों से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों की वेडिंग कितनी शानदार होने वाली है.

खैर, बात की जाए विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. जिनमें 'तख्त' (Takht), 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera), 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) और 'द इम्मोर्टल अस्वत्थामा' (The Immortal Ashwatthama) का नाम शामिल है. वहीं कैटरीना आने वाले दिनों में फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) में दिखेंगी. जिसमें एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. 

First Published : 01 Dec 2021, 06:53:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.