logo-image

Katrina-Vicky की हल्दी सेरेमनी शुरू, ये है शादी का पूरा प्रोग्राम

सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की 9 दिसंबर को शादी होगी. शादी में शामिल होने के लिए अब तक 50 से ज्यादा मेहमान बरवाड़ा फोर्ट होटल पहुंच चुके हैं.

Updated on: 08 Dec 2021, 03:49 PM

highlights

  • कैटरीना और विक्की की शादी के फंक्शन शुरू
  • आज है हल्दी सेरेमनी
  • कल 9 दिसंबर को होगी शादी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शाही शादी में आज दूसरा दिन है. आज दोनों की हल्दी सेरेमनी है, जिसकी शुरुआत सुबह 11 बजे से हो चुकी है. इसके बाद दिन भर कई कार्यक्रमों का आयोजन होगा. रात में डिनर के बाद आफ्टर पार्टी शुरू होगी. इस शाही शादी में शामिल होने के लिए आज भी कई बड़े सेलिब्रिटी चौथ का बरवाड़ा आ सकते हैं. इनमें शाहरुख खान, करण जौहर, ऋतिक रोशन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और अक्षय कुमार के नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी में आएगा विदेशी सब्जियों का स्वाद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में कैट और विक्की की 9 दिसंबर को शादी होगी. शादी में शामिल होने के लिए अब तक 50 से ज्यादा मेहमान बरवाड़ा फोर्ट होटल पहुंच चुके हैं. फोर्ट को खूबसूरत रोशनी और लाइट से सजाया गया है. सवाई माधोपुर स्थित प्रसिद्ध त्रिनेत्र गणेश मंदिर में आज कैट और विक्की की शादी का कार्ड आज पहुंचाया जा सकता है. 

  • 9 दिसंबर को दोपहर 1 बजे से शुरु होगा शादी की रस्मों का कार्यक्रम.
  • सबसे पहले होगी विक्की की सेहरा बंदी.
  • 9 दिसंबर की दोपहर सेहरा बंदी की रस्म के बाद कैटरीना और विक्की सात फेरे लेंगे.
  • 3 बजे मंडप पहुंचेंगे विक्की कौशल.
  • रात 8 बजे डिनर और उसके बाद पूल साइड पार्टी शुरू होगी.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद मालदीव हनीमून पर भी जा सकते हैं. विक्की और कैटरीना के काम की बात करें तो बीते दिनों कैटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं. फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. आने वाले समय में कैटरीना के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें फिल्म फोन बूथ का नाम भी शामिल है. इसके अलावा कैटरीना एक था टाइगर में सलमान के साथ भी नजर आएंगी.