logo-image

Alia Bhatt : कैटरीना बनी आलिया की Gym Trainer, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) के बीच में गहरी बॉन्डिंग है. दोनों आपस में अच्छी दोस्ती शेयर करते हैं.

Updated on: 24 May 2023, 06:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) के बीच में गहरी बॉन्डिंग है. दोनों आपस में अच्छी दोस्ती शेयर करते हैं. एक्ट्रेस अक्सर एक-दूसरे के साथ वर्कआउट करने की भी बात करते हैं. यही कारण है कि ऑफ स्क्रीन दोस्ती के कारण, फैंस उन्हें 'जी ले जरा' में एक साथ ऑन-स्क्रीन देखने के लिए उत्साहित हैं.  इस बीच, जहां फैंस उन्हें पर्दे पर एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं आलिया और कैटरीना के कुछ पुराने वीडियो कुछ फैन क्लबों द्वारा डाले गए हैं और वायरल हो गए हैं.  इस वर्क आउट वीडियो में कटरीना आलिया के लिए जिम ट्रेनर बन रही हैं और उन्हें अपना बेस्ट देने के लिए मोटिवेट कर रही हैं. वहीं वीडियो के कैप्शन में लिखा है, कैटरीना कितनी स्ट्रीक्ट हैं. 

फिटनेस के प्रति उनका कमिटमेन्ट देखा जा सकता है, दोनों एक दूसरे के अच्छे चीयर लीडर हैं. वीडियो पर फैन्स भी रिएक्शन देते नजर आए. एक यूजर ने लिखा, "मेरे ख्याल से ये 'जी ले जरा' की तैयारी हैं." एक अन्य ने लिखा, "ऐसा लग रहा है जैसे मम्मी होमवर्क करवा रही है. एक ने लिखा, कैटरीना ने ऐसे ट्रेन किया कि आलिया रणबीर को ले गई. 

ये भी पढ़ें-Aamir-fatima Dating: डेटिंग रुमर्स के बीच फातिमा के साथ खेलते दिखे आमिर खान, Video वायरल

इस साल रिलीज होगी फिल्म

वहीं वीडियो पर लाइक्स की बौछार आ गई है. कैटरीना और आलिया साल के अंत तक 'जी ले जरा' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.  फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा जोनास भी नजर आ रही हैं. जी ले जरा, फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित की जा रही है. यह फिल्म बॉलीवुड की तीन टॉप एक्ट्रेस, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट का एक मेल है. . हाल ही में एक इंटरव्यू में, प्रियंका ने दोनों को अपने दोस्त बुलाया था और फिल्म के लेकर काफी बात भी की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B O L L Y W O O D (@filmyselfies.official)

 

ये भी पढ़ें-Aamir-fatima Dating: डेटिंग रुमर्स के बीच फातिमा के साथ खेलते दिखे आमिर खान, Video वायरल

दीपिका के साथ भी वायरल हुई थी फोटो

एक बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना (Katrina kaif) को एक साथ वर्कआउट करते हुए भी देखा गया था और उन्होंने इंटरनेट पर खूब मस्ती की थी.  डीपी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह जिम में सो रही थीं जबकि कैटरीना उनकी फोटो लेने में बिजी थीं. उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट में लिखा था, "मैं जिम में वास्तव में कड़ी मेहनत कर रही हूं.