logo-image

हीरे जड़ित मंगलसूत्र में नजर आईं कैटरीना कैफ

हीरे जड़ित मंगलसूत्र में नजर आईं कैटरीना कैफ

Updated on: 04 Jan 2022, 09:45 PM

मुंबई:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह मंगलसूत्र पहने हुए नजर आईं हैं।

उन्होंने हीरे जड़ित मंगलसूत्र के साथ अपनी और अपने पति अभिनेता विक्की कौशल के नए समुद्र के सामने वाले (सी-फेस) घर की झलकियां अपने प्रशंसकों के साथ साझा कीं।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें साझा कीं, जहां उन्हें सर्दियों के कपड़ों में और कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। कैटरीना कैफ की शादी की ज्वैलरी की तरह ही उनके मंगलसूत्र को भी विख्यात भारतीय फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने ही डिजाइन किया है। मंगलसूत्र की डिजाइनिंग डिजाइनर के लेटेस्ट कलेक्शन बंगाल टाइगर से पिक की है।

कैटरीना की फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने तस्वीरों के नीचे कमेंट करते हुए लिखा, आपका नया घर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।

विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट, बरवाड़ा होटल में सिर्फ 120 मेहमानों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंध गए थे। तीन दिवसीय शादी का उत्सव 7 दिसंबर से शुरू हुआ था और कैटविक की ओर से अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से इसकी आधिकारिक घोषणा की गई और कुछ तस्वीरें भी साझा की गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.