logo-image

Katrina Kaif: दुर्गा पूजा पंडाल में किसी हसीना से कम नहीं लगीं कैटरीना, प्यारी से मुस्कान पर दिल दे बैठे फैंस

कैटरीना ने साड़ी में खूबसूरत पोज दिया और उनके लटकते झुमके और सादगी फैंस का दिल जीत रही है. एक्ट

Updated on: 23 Oct 2023, 08:25 PM

नई दिल्ली:

नवरात्र के जश्न में पूरा बॉलीवुड परिवार डूबा नजर आ रहा है. वहीं अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का दुर्गा पूजा पंडाल (Durga Pooja Pandal) से एक वीडियो सामने आया है. नवमी के दिन जब कैटरीना कैफ दर्शन के लिए पंडाल के अंदर पहुंचीं तो उन्हें ब्राइट येलो साड़ी में देखा गया. पंडाल में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) भी नजर आईं और दोनों कलाकारों ने पैपराजी के लिए पोज दिए. इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, कैटरीना कैफ को सोमवार को कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते देखा गया. कैटरीना साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग पीले ब्लाउज के साथ पेयर किया था. 

एक्ट्रेस (Katrina Kaif) ने अपने बालों को खुला रखा और लुक के लिए लटकते झुमके के साथ इसे पेयर किया. उन्होंने पंडाल के अंदर फैंस की ओर हाथ हिलाया और मूर्ति के सामने खड़े होकर पैपराजी के लिए पोज दिया. कुछ ही समय बाद कैटरीना भी रानी मुखर्जी से जुड़ गईं. रानी (Rani Mukerji) ने ब्लू ब्लाउज के साथ क्रीम रंग की साड़ी पहनी थी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें-Navratri: बेटी के साथ रवीना टंडन ने की देवी मां की आरती, देखें वीडियो

कैटरीना के लुक पर फैन ने किया कमेंट

कैटरीना(Katrina Kaif) के ट्रेडिशनल लुक पर कई फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट्स में कुछ बातें लिखीं. एक फैन ने कहा, "वह साड़ी में मंत्रमुग्ध लग रही हैं." एक अन्य ने कहा, "सबसे खूबसूरत महिला कैटरीना...उनकी सुंदरता, उनका आकर्षण, उनकी सुंदरता." एक कमेंट में लिखा था, "वह बहुत खूबसूरत है." एक फैन ने कमेंट किया, "कैटरीना भारतीय नहीं हैं फिर भी वह हमारी भारतीय संस्कृति का सम्मान करती हैं."इससे पहले दिन में, काजोल और रानी मुखर्जी को गले मिलते और पपराज़ी के लिए पोज़ देते देखा गया था. एक अन्य वीडियो में जया बच्चन को रानी के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया. एक अलग क्लिप में, रानी, ​​​​उनकी भाभी शरबानी मुखर्जी और जया ने एक साथ फोटो खिंचवाईं.20 अक्टूबर से शुरू हुआ दुर्गा पूजा उत्सव इस साल 24 अक्टूबर को समाप्त होगा.