logo-image

कैटरीना कैफ ने पहना मंगलसूत्र, फैंस को पसंद आया उनका ये लुक

कैट (Katrina Kaif) की तस्वीर जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कैट ने डेनिम पैंट के साथ जिप अप जंपर पहन रखा है. इसके साथ ही उन्होंने गले में मंगलसूत्र कैरी कर रखा है.

Updated on: 04 Jan 2022, 01:05 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के फेवरेट कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal)इन दिनों खुब चर्चा बटोर रहे हैं. दोनों को साथ देखने के लिए परेशान फैंस उनकी हर पोस्ट हर वायरल तस्वीर पर नजर रखते हैं. दोनों ने हाल ही में एक दूसरे को जीवन साथी के रूप में चुना है. शादी के बंधन में बंधने के बाद इन्होंने कई सारी पोस्ट भी साझा की हैं, जिसे लोगों ने जमकर प्यार दिया है. शादी के बाद भी ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. जिसे लोगों ने खूब प्यार भी दिया है.आपको बता दें, कैट की तस्वीर जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कैट ने डेनिम पैंट के साथ जिप अप जंपर पहन रखा है. इसके साथ ही उन्होंने गले में मंगलसूत्र कैरी कर रखा है, जो जमकर वायरल हो रहा है. कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर किया है. 

यह भी जानें - उर्फी जावेद ने लिया देसी लुक, तो फैंस ने बना लिया दीदी

बता दें, कैटरीना कैफ का डायमंड से बना मंगलसूत्र डिजाइनर सब्यसाची के बंगाल टाइगर कलेक्शन का है. ये काले और गोल्डन मोतियों का बना हुआ है, जिसमें आखिरी में दो डायमंड लगे हुए हैं.