logo-image

Farah Khan Birthday : इस खास अंदाज में कैटरीना कैफ ने किया फराह खान को विश, कहा- 'हम हमेशा तौलिए में साथ रहें'

कैटरीना कैफ ने फराह खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया.

Updated on: 09 Jan 2024, 09:20 PM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ हाल ही में अपनी आगामी फिल्म मेरी क्रिसमस की रिलीज की तैयारी के कारण ध्यान खींच रही हैं. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में हैं. आज फराह खान का जन्मदिन है और सोशल मीडिया मशहूर फिल्म निर्माता को जन्मदिन की शुभकामनाओं से भर गया है. ढेरों शुभकामनाओं के बीच, कैटरीना ने फराह के साथ फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की. कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फराह खान के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

फराह खान के लिए कैटरीना कैफ की जन्मदिन पोस्ट

कैटरीना ने फराह के साथ फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की. कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फराह खान के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. तस्वीर में मैरी क्रिसमस स्टार और फिल्म निर्माता दोनों को तौलिये में लिपटे हुए देखा जा सकता है. यह तस्वीर किसी फिल्म के सेट की है. कैटरीना, हमेशा की तरह, अपने गीले बालों और स्मोकी आई मेकअप के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि फराह ने पाउट के साथ पोज़ दिया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं. हम हमेशा तौलिए में लिपटे हुए फिल्म सेट पर रहें. 

कैटरीना कैफ ने बताया अपने शांत रहने की वजह

हाल ही में फैन इंटरेक्शन राउंड के दौरान, एक फैन ने अभिनेत्री से पूछा कि वह हर समय अपना शांत और संयमित व्यवहार कैसे बनाए रखती हैं. इसके जवाब में कैटरीना ने मुस्कुराते हुए कमेंट किया, 'आपको ये सवाल विक्की से पूछना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, तो मैं घर जाती हूं, और मैं 45 मिनट तक बोलती हूं. इस दौरान कभी-कभी वह बीच-बीच में वह कह देता है कि मुझे समझ नहीं आया, क्योंकि आप इतनी तेजी से बोल रहे हैं. आपकी अंग्रेजी थोड़ी फास्ट है.