logo-image

Katrina Kaif सिमटी हुईं नजर आई Vicky Kaushal की बांहों में

विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina Wedding) की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है. इस खास मौके पर मिसेज कौशल अपने पति पर खास तरीके से प्यार लुटाती हुई नजर आ रही हैं.

Updated on: 09 Jan 2022, 01:10 PM

मुंबई:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने जब से शादी की है तभी से दोनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. हर किसी की निगाह इनपर अटकी रहती है. फैंस भी इनकी हर चीजों पर खूब ध्यान देते हैं.  विक्की (Vicky Kaushal) और कैट (Katrina Kaif)  ने 9 दिसंबर 2021 एक दूसरे के संग साथ जीने की कसमें खाई थी. वहीं आज 9 जनवरी को इनकी शादी को पूरे एक महीने हो गए हैं. जिसपर कैट(Katrina Kaif) ने अपने प्यारे हबी संग एक क्यूट सा पोस्ट (Katrina Kaif Instagram Post) किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

यह भी जानें -  फिल्म 'बाहुबली' के कटप्पा हुए कोविड पॉजिटिव

आपको बता दें, विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina Wedding) की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है. इस खास मौके पर मिसेज कौशल अपने पति पर खास तरीके से प्यार लुटाती हुई नजर आ रही हैं.  कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट (Katrina Kaif Instagram Post) शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने पति को वन मंथ एनिवर्सरी पर विश किया है. फोटो में विक्की और कैटरीना (Vicky And Katrina Romantic Chemistry) की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है. इन तस्वीर को देखने के बाद हर कोई इनकी और भी ज्यादा तारीफें कर रहा है.