Katrina-Vicky In London: क्या प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? लंदन में विक्की कौशल के साथ घूमती दिखीं एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. कपल लंदन की सड़कों पर घूम रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Katrina Vicky In London

Katrina Vicky In London( Photo Credit : Social Media)

Katrina-Vicky In London: बॉलीवुड के स्वीट कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर लेट्सट न्यूज है. जी हां, इस बार फैंस विक्की और कैट के लिए काफी खुश हैं. इसकी वजह एक गुड न्यूज हो सकती है. अपने बिजी शेड्यूल के बीच कैटरीना और विक्की एक बार फिर लंदन में एक सुंदर छुट्टी का आनंद ले रहे हैं. कपल को लंदन की सड़कों पर मस्ती से घूमते देखा गया. लंदन के बेकर स्ट्रीट की उनकी ट्रिप का एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, इस वीडियो को देख फैंस कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी के बारे में अटकलें लगा रहे हैं.

Advertisment

लंदन से आया वीडियो

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल हैं. दुनिया भर में उनके फैंस हैं. ऐसे में कपल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें कपल लंदन के बेकर स्ट्रीट में टहलते हुए नजर आ रहे हैं, क्लिप में, छावा एक्टर विक्की अपनी पत्नी कैटरीना को प्रोटेक्ट करते दिख रहे हैं. उन्हें कैटरीना का हाथ पकड़कर चलते देखा जा सकता है. ऐसा लगता है कि वो उनका काफी ख्याल रख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

कैटरीना के साथ विक्की का क्वालिटी टाइम

क्लिप में, सैम बहादुर एक्टर ने ब्लू शर्ट और ब्राउन शूज पहने हैं. वहीं कैट पोल्का डॉट ड्रेस और जैकेट पहने कंफर्टेबल दिख रही हैं. धुंधले से इस वीडियो में कैटरीना और विक्की साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. 

फैंस ने पूछा कैटरीना प्रेग्नेंट है क्या

पोस्ट पर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. अधिकतर यूजर्स को लगता है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं. एक फैन ने लिखा, "मुझे लगता है कि काली पोल्का डॉट ड्रेस में कैटरीना हैं जो प्रेग्नेंट लग रही हैं." चौथे ने कहा, "वह स्पष्ट रूप से प्रेग्नेंट हैं," जबकि एक यूजर ने कैटरीना की तुलना दीपिका पादुकोण के बेबी बंप से कर दी और लिखा, "वह दीपिका से भी ज्यादा प्रेग्नेंट हैं."

Source : News Nation Bureau

Katrina Kaif बॉलीवुड न्यूज विक्की कौशल Vicky Kaushal कैटरीना कैफ Bollywood News
Advertisment