logo-image

Katrina Kaif: ससुराल में पंजाबी में बात करती हैं कैटरीना कैफ, ससुर शाम ने किया खुलासा

Katrina Kaif: ससुर शाम कौशल का कहना है कि कैटरीना कैफ घर पर पंजाबी में बात करने की कोशिश करती हैं, इसे अच्छी तरह समझती हैं.

Updated on: 18 Mar 2024, 11:21 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं, जब भी वे एक साथ नजर आते हैं तो फैंस के दिलों पर छा जाते हैं. चाहे वह कोई इंटरव्यू  हो या सोशल मीडिया दोनों सभी का मन मोह लेते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के ससुर और विक्की कौशल के पापा ने अपनी बहू कैटरीना कैफ को लेकर खुलासा किया है कि वह घर पर पंजाबी में बात करने की कोशिश करती हैं.  कैटरीना बिल्कुल अलग जगह से आती हैं, लेकिन अगर आप उसके परिवार से मिलेंगे.  

कैटरीना बिल्कुल अलग जगह से आती हैं, लेकिन अगर आप उसके परिवार से मिलेंगे, तो आप देखेंगे कि उसके मूल जीवन सिद्धांत मेरे जैसे ही हैं. परिवार के संदर्भ में, हमारा पालन-पोषण मीडिल क्लास है, जहां आप महत्व देते हैं कि आपके पास क्या है और आपने इसे कैसे अर्जित किया है. जब हम पारिवारिक मिलन समारोह करते हैं, तो अंतर केवल भाषाई होता है. दरअसल, जब मुझे उनसे बातचीत करने का मौका मिला तो मैं आश्चर्यचकित रह गया. यह वैसा नहीं है जैसा दूर से दिखता है. 

उनकी अपरंपरागत गतिशीलता, जहां महिला बड़ी स्टार है, एक और पहलू है जो उन्हें अलग करता है. विक्की अपने पेशे में कैटरीना के व्यापक अनुभव और स्वतंत्रता का सम्मान करते हैं. जब पेशे की बात आती है, तो वह मुझसे कहीं अधिक अनुभवी है. और साथ ही, उसने ऐसा जीवन भी जिया है जो अधिक स्वतंत्र है. मुझे अधिक सुरक्षित जीवन मिला है. वह कठिन रास्ते पर आई है. यहां तक कि जब भाषा उसके पक्ष में नहीं थी, तब भी उसने संघर्ष किया और वास्तव में उस स्थान को अपना बना लिया, जो विश्वसनीय है.

विक्की के माता-पिता - शाम कौशल और वीना - के लिए जो "हमेशा एक बेटी की कमी महसूस करते थे, कैटरीना का आगमन खुशी के अलावा और कुछ नहीं लेकर आया है. शाम ने कहा, वह पंजाबी में बोलने की कोशिश करती है और इसे अच्छी तरह समझती है. उन्होंने आगे कहा, अब हम बहुत सारी सब्जियां खाते हैं क्योंकि वह उन्हें बहुत पसंद करती है. अब, जब लोग मुझसे पूछते हैं कि उन्हें मेरा परिचय कैसे देना चाहिए, तो मैं उनसे कहता हूं. एक्शन डायरेक्टर के रूप में नहीं, बल्कि विक्की और सनी के पिता और कैटरीना कैफ के ससुर के रूप में.