logo-image

Tiger 3: फिल्म में कैटरीना के एक्शन सीन देख पति और ससुर ने कही ये बात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

सलमान खान कैटरीना कैफ की द मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 दिवाली के दिन 12 नंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इन सबके बीच एक्ट्रेस के पति एक्टर विक्की कौशन ने फिल्म देख एक्ट्रेस के लिए कह डाली ये बात.

Updated on: 17 Nov 2023, 07:01 PM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल ही में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 में नजर आईं. 12 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में, कैफ ने फिल्म के बारे में अपने ससुर शाम कौशल के बारे में खुलकर बात की और याद किया कि कैसे उन्होंने जोया के एक्शन सीन्स के लिए एक्ट्रेस की तारीफ की थी. इसके अलावा, उन्होंने फिल्म पर अपने पति विक्की कौशल के रिएक्शन के बारे में भी चर्चा की.

एक्ट्रेस ने विक्की कौशल की रिएक्शन का खुलासा किया

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने टाइगर 3 पर ससुर शाम कौशल और विक्की कौशल की रिएक्शन का खुलासा किया, टाइगर सीरीज पर प्यार के लिए आभार जताया. एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए एक्ट्रेस, जिनकी टाइगर 3 (Tiger 3) बहुत बड़ी हिट साबित हुई, ने उनकी फिल्म पर अपने ससुर शाम कौशल की प्रतिक्रिया पर चर्चा की और बताया कि कैसे उनके पति को भी यह पसंद आई. एक्ट्रेस ने कहा कि उनके ससुर 'सबसे ज्यादा खुश' थे और उन्होंने फिल्म में उनके एक्शन सीन्स के लिए उनकी सराहना की और साथ ही अपना गर्व भी व्यक्त किया.

कैटरीना कैफ ने परिवार से मिले प्यार की सराहना की

इस पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, मुझे अपने परिवार से जो प्यार और समर्थन मिला है वह बहुत खास है. शाम जी, मेरे ससुर, एक बहुत वरिष्ठ एक्शन निर्देशक हैं, इसलिए जोया के एक्शन सीन्स की तारीफ सुनकर उन्हें सबसे ज्यादा खुशी हुई. उन्होंने कहा, आपने मुझे बहुत गौरवान्वित किया है. हर कोई कह रहा है कि आप एक्शन बहुत अच्छा करती हैं. तो यह मेरे लिए वास्तव में खास था. विक्की को भी फिल्म पसंद आई और उन्होंने कहा कि फिल्म में जोया के किरदार को अच्छे से पेश किया गया है. 

यह भी पढ़ें- अपने पिता के अंतिम संस्कार में भी नहीं गई थीं रेखा, ऐसा था पिता-बेटी का रिश्ता

ज़ोया के किरदार को कैट के फैंस से मिल रहा प्यार 

इसके अलावा, एक्ट्रेस फिल्म को मिले अपार प्यार के लिए भी आभार व्यक्त करती है और इसे 'आशीर्वाद' कहती है. यह बताते हुए कि वह टाइगर सीरीज़ और अपने ज़ोया के किरदार पर अपने फैंस से मिल रहे समर्थन के लिए कितनी आभारी हैं, उन्होंने कहा कि वह फिल्म पर ऑडियंस की फीडबैक से एक्साइमेंट हैं.