logo-image

Ram Mandir Ceremony: गोल्डन सिल्क साड़ी में पहन अयोध्या पहुंची कैटरीना कैफ, विक्की कौशल भी जंचे

Ram Mandir Pran Pratishtha: आज 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले भव्य राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पहुंच गए हैं.

Updated on: 22 Jan 2024, 09:42 AM

नई दिल्ली:

Katrina Kaif Vicky Kaushal At Ram Mandir Ceremony:  पूरा देश आज उत्साह से भर गया है क्योंकि अयोध्या में लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार राम मंदिर का उद्घाटन हो रहा है. पिछले कुछ दिनों से अयोध्या में जश्न चल रहा है. यह देश के लिए एक बड़ा दिन है. इस भव्य आयोजन में कई बॉलीवुड हस्तियों को इनवाइट किया गया है. सभी सितारे धीरे-धीरे अयोध्या पहुंच गए हैं. इनमें बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी शामिल हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को आज अयोध्या के लिए रवाना होते देखा गया. हमेशा की तरह कपल ने अपने फैशन स्टेटमेंट से सबको चौंका दिया. पारंपरिक भारतीय परिधानों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे. एक-दूसरे के प्रति उनका प्यार भी साफ झलक रहा था. खासतौर पर विक्की और कैटरीना राम मंदिर के लिए एक्साइटेड दिख रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ काफी ग्रेसफुल लग रहे हैं. राम मंदिर में शामिल होने के लिए विक्की कौशल ने पारंपरिक शेरवानी लुक कैरी किया. वो व्हाइट शेरवानी पहने, बालों की पोनी-टेल बनाए काफी जंच रहे थे. इस लुक को एक्टर ने ब्राउन शूज और गले में मैचिंग शॉल के साथ कंप्लीट किया था. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए कपल ने अपने ट्रेडिशनल भारतीय लुक से सबको इम्प्रेस कर दिया. दूसरी ओर,कैटरीना कैफ ने मैचिंग ब्लाउज के साथ गोल्डन सिल्क साड़ी पहनी थी. साड़ी को उन्होंने गोल्डन जूलरी और खुले बालों के साथकंप्लीट किया था. कैटरीना राम मंदिर के लिए भक्ती के रंग में डूबी नजर आईं. एक्ट्रेस काफी सादगी से समारोह का हिस्सा बनने वाली हैं. 

इस जोड़े ने हमेशा की तरह एक-दूसरे का हाथ पकड़कर खुशी-खुशी पैपराजी के सामने पोज दिए. चेहरे पर चमकती मुस्कान के साथ एक दूसरे के प्यार में डूबा यह जोड़ा मुंबई के निजी हवाईअड्डे से अयोध्या के लिए रवाना हुआ. 

अयोध्या में होने वाले इस प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल होने वाले हैं. कैटरीना विक्की के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अयोध्या रवाना हो गए हैं. वहीं माधुरी दीक्षित भी इवेंट का हिस्सा बनने जा रही हैं. अयोध्या में कड़ी सुरक्षा में ये समारोह होने वाले है. राम लला की 'प्राण प्रतिष्ठा' का ऐतिहासिक अनुष्ठान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संतों और कई विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति में होगा. संगीत की दुनिया से दिग्गज संगीतकार इस भोज का मंचन सुबह 10 बजे करेंगे. दोपहर 12:30 बजे अयोध्या मंदिर में रामलला विराजमान होंगे.