logo-image

Vicky Kaushal की 6 सालियां हैं बड़ी दमदार, सालेसाहब भी करते हैं ऐसा काम

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी खूब सुर्ख़ियों बटोर रही है. ऐसे में आज हम आपको इन दोनों की शादी से जुड़ा पर थोड़ा अलग कुछ बताने जा रहे हैं. आज हम आपको विक्की कौशल के साले और सालियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

Updated on: 08 Dec 2021, 01:35 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर छाए हुए हैं. ऐसे में हर कोई इन दोनों की पर्सनल लाइफ में बेहद दिलचस्पी ले रहा है और हर बारीक डिटेल जानना चाह रहा है. शादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ की फैमिली (Katrina Kaif Family) फिलहाल राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्पॉट हुई. ऐसे में हर कोई कैटरीना कैफ के इन भाई बहनों के बारे में जानना चाहता है कि आखिर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के भाई-बहन रीयल लाइफ में क्या करते हैं. 

यह भी पढ़ें: Katrina-Vicky की हल्दी सेरेमनी शुरू, ये है शादी का पूरा प्रोग्राम

कैटरीना कैफ का जन्म हॉन्ग कॉन्ग में हुआ है. कैटरीना मूल रूप से ब्रिटिश एक्टर हैं. कैटरीना के पिता महोम्मद कैफ कश्मीरी हैं जबकि उनकी मां   Suzanne Turcott एक ब्रिटिश हैं. लंदन आने से पहले कैटरीना कैफ कई जहग पली बढ़ी हैं.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जाता है कि कैटरीना का परिवार काफी बड़ा है. कैटरीना कैफ के सात भाई बहन हैं. इनमें उनकी छह बहने और एक बड़ा भाई शामिल है. 

                                     

कैटरीना की सबसे बड़ी बहन, Stephanie Turquotte काफी प्राइवेट पर्सन हैं. वहीं कैटरीना के बड़े भाई Sebastian Turquotte परिवार की दूसरी संतान हैं. Sebastian Turquotte को कई शादी की तैयारियों के बीच कैटरीना और विक्की के घर आते जाते स्पॉट किया गया है. वह एक फर्नीचर डिजाइनर हैं साथ ही एडवेंचरस पर्सनेलिटी भी रखते हैं.  

                                     

कैटरीना की तीसरी बहन Christine Turquotte एक हाउस वाइफ हैं. उनकी चौथी बड़ी बहन Natacha Turquotte एक ज्वैलरी डिज़ाइनर हैं. कैटरीना गर्व से अपनी पांचवीं बहन Melissa Turquotte के बारे में बात करती हैं, जो एक विद्वान और गणितज्ञ (scholar and mathematician) हैं, जिन्होंने 2009 में इम्पीरियल कॉलेज में प्रतिष्ठित Laing O' Rourke Mathematics अवॉर्ड जीता है. उनकी बहन इसाबेल कैफ भी अपनी बड़ी बहन कैटरीना की तरह ही बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं. कैटरीना कैफ की सबसे छोटी बहन Sonia Turquotte एक फोटोग्राफर और डिजाइनर हैं.