News Nation Logo

Kaali Teri Gutt out : Phone Bhoot का डांस नंबर हुआ रिलीज, चुड़ैल के साथ नाचते दिखे Siddhant- Ishaan

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 18 Oct 2022, 07:26:16 PM
katrina kaif siddhant chaturvedi ishaan khatter

'फोन भूत' का गाना 'काली तेरी गुत' हुआ आउट (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले हाल ही में फिल्म का डांस नंबर 'काली तेरी गुत' (Phone Bhoot dance number kaali teri gutt out) आउट कर दिया गया है. जिसमें सिद्धांत और ईशान चुड़ैल के साथ नाचते दिख रहे हैं. जिसके बाद कैटरीना की भी जबरदस्त एंट्री होती है. कैट ने इसकी क्लिप खुद अपने इंस्टाग्राम पेज (Katrina Kaif instagram page) से शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

एक्ट्रेस (Katrina Kaif instagram post) ने इसे शेयर करने के साथ गाने की लाइन कैप्शन में लिखी, 'काली तेरी गुत ते परांदा तेरा लाल नी रूप दी ये राणीये परांदे नू संभाल नी'. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि गाना रिलीज कर दिया गया है. वीडियो की शुरुआत सिद्धांत और ईशान के डांस के साथ होती है. जिसके बाद उनके साथ चुड़ैल की चोटी भी नाचती दिखाई पड़ती है. फिर देखने को मिलता है कि चुड़ैल से भी रहा नहीं जाता और वो भी साथ आकर डांस करने लगती है. तीनों एक साथ अपने स्टेप्स मैच करते दिखाई पड़ते हैं. जिसके बाद एंट्री होती है कैटरीना कैफ की, जो ऑल ब्लैक लुक में नजर आती हैं. इन सबके बाद कैट का लुक झट से बदलता दिखाई पड़ता है. एक्ट्रेस भी गाने की बीट के साथ अपने स्टेप्स मैच करती हैं. वहीं, बैकग्राउंड में पेड़ और पंख जलता दिखाई पड़ता है. जिसके बाद दोनों एक्टर्स भी कैटरीना के डबल रोल को ज्वॉइन करते हैं और डांस करने लगते हैं. कैट की इस पोस्ट (kaali teri gutt video) पर अब तक हजारों लाइक्स आ गए हैं. साथ ही फैंस ने खूब प्यार लुटाया है.

आपको बता दें कि गुरमीत सिंह के निर्देशन में बन रही ये फिल्म आने वाले 04 नवम्बर, 2022 को रिलीज (Phone Bhoot release date) की जाएगी. वहीं, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी इसके प्रोड्यूसर्स हैं. अब स्टारकास्ट की बात कर ली जाए, तो कैट, सिद्धांत और ईशान के अलावा जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा, निधि बिष्ट लीड रोल (Phone Bhoot starcast) में होने वाले हैं. अब देखने वाली बात होगी कि क्या इस सॉन्ग की तरह फिल्म भी लोगों का दिल जीत पाती है या फिर नहीं. 

First Published : 18 Oct 2022, 07:26:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.