logo-image

कैटरीना कैफ ने चलाया बल्ला, जमकर लगाए चौके-छक्के, यूजर्स बोले- हार्दिक पांड्या का रिप्लेसमेंट मिल गया!

'भारत' ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. इनके अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख भी मुख्य किरदारों में हैं.

Updated on: 22 Jan 2019, 02:43 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'भारत' (Bharat) फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथों में बल्ला थामकर खूब चौके-छक्के जड़ती नजर आ रही हैं. कैट (Katrina) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म की पूरी टीम क्रिकेट खेलती दिखाई दे रही है.

कैटरीना के इस अवतार को खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों में इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने यह भी कमेंट कर दिया कि 'ऑलराउंडर! हार्दिक पांड्या का बेहतर रिप्लेसमेंट मिल गया है.'

ये भी पढ़ें: अब Bigg Boss 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के साथ 'रोमांस' करेंगी सिंगर नेहा कक्कड़!

बता दें कि 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. इनके अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और आसिफ शेख भी मुख्य किरदारों में हैं.

इसके पहले कैटरीना शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ 'जीरो' और अमिताभ बच्चन, आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. हालांकि, दोनों ही मूवीज को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता नहीं मिली.