logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

गार्डन में खुशी से झूमती नजर आईं कैटरीना कैफ, फैंस ने पूछा ये सवाल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी एक बेहद खूबसूरत और क्यूट तस्वीर शेयर की है जिसमें वो खिलखिलाकर हंसती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 17 Sep 2021, 08:49 AM

highlights

  • कैटरीना कैफ ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
  • तस्वीर में कैटरीना पार्क में मस्ती करती नजर आ रही हैं
  • कैटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हैं. इस दौरान भी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने फैंस के लिए समय निकालकर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी एक बेहद खूबसूरत और क्यूट तस्वीर शेयर की है जिसमें वो खिलखिलाकर हंसती हुईं नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की इस तस्वीर को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, उन्हें इंस्टाग्राम पर 53 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें: धनाश्री वर्मा ने 'परम सुंदरी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन तस्वीरों में ब्लू और व्हाइट कलर की हुडी में नजर आ रही हैं. जिसके साथ कैटरीना ने डैनिम जींस और खुले बाल रखे हैं. कैटरीना का कैजुअल लुक उन पर काफी जच रहा है. तस्वीर में कैटरीना कैफ किसी पार्क में टहलती हुईं नजर आ रही हैं. कैटरीना के तस्वीर को कुछ ही समय में लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैम आप इतनी खूबसूरत हर वक्त कैसे लगती हैं.' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कैटरीना से उनकी खुशी का राज ही पूछ लिया..

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 14 साल की छोटी उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग के साथ कर दी थी. बॉलीवुड में कैटरीना ने फिल्म बूम से एंट्री की थी, जिसके बाद उन्होंने एक के बार एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ सलमान खान (Salman Khan) के साथ रूस (Russia) और तुर्की में अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3 (Tiger 3)' की शूटिंग कर रही थीं. सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. इसके अलावा  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. वहीं फिल्म 'फोन भूत' में कैटरीना कैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में हैं.