logo-image

Katrina Kaif: एक्ट्रेस ने विक्की कौशल के साथ प्यारे पलों की खूबसूरत झलक पेश की, देखें तस्वीरें...

6 अगस्त को एक अननोन लोकेशन की शॉर्ट जर्नी से मुंबई लौटीं अभिनेत्री को रविवार के पल अपने पति-अभिनेता विक्की के साथ उनके घर पर बिताते हुए देखा गया. जिसकी उन्होंने कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं.

Updated on: 07 Aug 2023, 08:48 AM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बी-टाउन के सबसे पसंदीदा और प्यारे जोड़ों में से एक हैं. उनकी इंस्टा पोस्ट फैंस के दिलों को पिघलाने में कभी असफल नहीं होते. ऐसा अक्सर नहीं होता कि वे एक साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं, लेकिन जब वे ऐसा करते हैं, तो विक्की और कैटरीना की तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल हो जाती हैं. 6 अगस्त को एक अननोन लोकेशन की शॉर्ट जर्नी से मुंबई लौटीं अभिनेत्री को रविवार के पल अपने पति-अभिनेता विक्की के साथ उनके घर पर बिताते हुए देखा गया. जिसकी उन्होंने कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं.

कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ घर पर रविवार के प्यार भरे पलों को एंजॉय करती दिखीं. कुछ समय पहले ही कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पति विक्की कौशल के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं. कपल ने रविवार के प्यार भरे पलों का एक साथ में एंजॉय किया. उन्होंने अपने सी के सामने वाले अपार्टमेंट की बालकनी से कुछ झलकियां साझा कीं, जिसमें विक्की की बालकनी पर खड़े होकर व्यू देखते हुए एक तस्वीर शामिल है और दूसरी तस्वीर में जोड़े को रोमांटिक पल बिताते हुए दिखाया गया है, जिसे कैटरीना ने दिल वाले इमोजी के साथ शेयर किया.

कैटरीना ने विक्की की एक सोलो तस्वीर शेयर करते हुए मुस्कुराहट के साथ "हाय" लिखा. तस्वीर में वह ब्लैक स्लीवलेस टी-शर्ट और कैप में नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बालकनी से सीन की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन दिया "घर".

एक इंटरव्यू में विक्की से उनकी पत्नी कैटरीना के बारे में पूछा गया और यह भी पूछा गया कि वह दो दशकों के सफल बॉलीवुड करियर से प्राप्त ज्ञान को अपने रिश्ते में कैसे लाती हैं. इसपर अभिनेता ने कहा, "वह वास्तव में उन चीजों को बताएंगी जो मुझे पता है कि उतार-चढ़ाव, सही निर्णयों और गलतियों के इतने अनुभव आती हैं. जब उनकी कोई राय होती है, तो मुझे पता है कि मुझे इस पर गंभीरता से विचार करना होगा. 

काम की बात करें तो विक्की आखिरी बार सारा अली खान के साथ जरा हटके जरा बचके में नजर आई थीं, उनके पास पाइपलाइन में सैम बहादुर हैं. इस बीच, कैटरीना सलमान खान के साथ साल की सबसे अवेटेड फिल्मों में से एक टाइगर 3 में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. उनकी विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस पाइपलाइन में है.