logo-image

कैटरीना कैफ का ब्रेकफास्ट होता है रॉयल, Photo हुई वायरल

कैटरीना (Katrina Kaif) बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर आती हैं. कैटरीना (Katrina Kaif) भले ही कितनी भी बिजी क्यों न हों कभी भी वर्कआउट करना और हेल्दी खाना खाने से नहीं चूकती हैं

Updated on: 23 Sep 2021, 05:17 PM

highlights

  • कैटरीना कैफ ने ब्रेकफास्ट खाते हुए शेयर की तस्वीर
  • कैटरीना इन दिनों फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रही हैं
  • कैटरीना कैफ अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अभिनय, खूबसूरती के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. कैटरीना (Katrina Kaif) बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर आती हैं. कैटरीना (Katrina Kaif) भले ही कितनी भी बिजी क्यों न हों कभी भी वर्कआउट करना और हेल्दी खाना खाने से नहीं चूकती हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने फैंस को अपने हेल्दी ब्रेकफास्ट की एक झलक दिखाई है जिसे देखकर फैंस भी कह रहे हैं कि कैटरीना का हेल्दी ब्रेकफास्ट टेस्टी लग रहा है. खुद को फिट रखने के लिए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हेल्दी डाइट फॉलो करती हैं. 

यह भी पढ़ें: गहना वशिष्ठ ने खुद को बताया निर्दोष, बोलीं- मानहानि का केस करूंगी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ब्रेकफास्ट स्टाइल किया गया अनायता श्रॉफ अदजानिया द्वारा.' कैटरीना कैफ ने 2 तस्वीरें शेयर की हैं. कैटरीना कैफ की प्लेट में पेनकेक के साथ एवोकाडो स्लाइस नजर आ रहा है. इसके साथ ही ब्लूबेरी, रास्पबेरी और ब्लैकबेरी जैसे फ्रूट्स बाउल में दिखाई दे रहे हैं. कैटरीना कैफ अपने दिन के पहले मील लिए भी बेहद अच्छी तरह से तैयार और स्टाइलिश नजर आ रही हैं. ब्रेकफास्ट को दिन का सबसे महत्वपूर्ण मील कहा जाता है और इसीलिए कैटरीना भी स्पेशल ब्रेकफास्ट करती हुईं नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों सलमान खान के साथ ऑस्ट्रिया के वियना में टाइगर 3 की शूटिंग कर रही हैं. इससे पहले कैटरीना कैफ और सलमान खान ने फिल्म की शूटिंग रूस और तुर्की में की थी. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. कैटरीना की यह फिल्म साल 2020 में ही तैयार हो चुकी थी मगर कोरोना महामारी को देखते हुए इसकी रिलीज को टाल दिया गया था. जल्द ही इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया जा सकता है. इसके साथ ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में भी नजर आएंगी.