logo-image

शादी के बाद Katrina Kaif ने एक्स-बॉयफ्रेंड Salman Khan संग सेट किया दिल्ली का ट्रिप

Vicky kaushal हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' की शूटिंग पर दोबारा लौट चुकें हैं. ऐसे में अब खबरें सामने आ रही हैं कि, Katrina Kaif भी जल्द ही Salman Khan के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली रवाना होंगी.

Updated on: 18 Dec 2021, 05:27 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी की है. बीते दिनों रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि शादी के बाद कटरीना हनीमून ब्रेक पर नहीं जाएंगी. अब लग रहा है कि ये रिपोर्ट्स सच होती नजर आ रही हैं. ताजा अपडेट के मुताबिक कटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग दिल्ली में शुरू करेंगी.

यह भी पढ़ें: Bollywood Breaking Films: फिल्में जो सुनाएगी पुरानी दास्तां

रूस, तुर्की, ऑस्ट्रिया और मुंबई में शूटिंग करने के बाद सलमान खान और कटरीना कैफ मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित अपकमिंग स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' के अंतिम चरण के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जनवरी के मिड से नई दिल्ली में फिल्म के एक अहम शेड्यूल की शूटिंग करेंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग दिल्ली में लगभग 15 दिनों तक चलेगी. सलमान खान और कटरीना कैफ रियल लोकेशन्स पर शूट करेंगे. पूरी टीम ने शूटिंग की सारी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इतना ही नहीं, सभी चीजों को सीक्रेट रखने के लिए मेकर्स ने हाई लेवल की सिक्यूरिटी का इंतजाम भी किया है.

                           

इस फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा के बैनर तले हो रहा है. इस फिल्म से दर्शकों के साथ-साथ प्रोड्यूसर्स को भी बड़ी उम्मीदें हैं. फिल्म को बड़े लेवल पर शूट किया जा रहा है. इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी खुलासा है कि सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में दिखाई देंगे. बता दें कि, ये पहली बार होगा जब सलमान और इमरान एक साथ बड़े परदे पर दिखाई देंगे.

                         

इसके अलावा, इस फिल्म को लेकर एक रिपोर्ट और सामने आई थी जिसके मुताबिक इस फिल्म में एक नहीं बल्कि दो विलेन नजर आने वाले हैं. जहां एक तरफ पहले विलेन का किरदार इमरान निभाएंगे वहीं दूसरी तरफ दूसरे विलेन की भूमिका में फिल्म 'मर्दानी 2' फेम विशाल जेठवा नजर आएंगे. ऐसे में दो दो विलेन से सालमन की ऑनस्क्रीन भिड़ंत देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं.