logo-image

जमीन को बिना छुए कैटरीना कैफ का पुश अप्स Video वायरल, आप भी देखें ये कमाल

फिटनेस फ्रीक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस जमीन को बिना छुए ही पुश अप्स करतीं नजर आ रही हैं

Updated on: 06 Jul 2020, 04:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्मों के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी काफी फेमस हैं. कैटरीना कैफ के फिटनेस वीडियो भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. फिटनेस फ्रीक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस जमीन को बिना छुए ही पुश अप्स करतीं नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर कैटरीना बिना जमीन छुए पुश अप्स कैसे कर रही हैं तो देखें ये वीडियो.

यह भी पढ़ें: Dil Bechara Trailer: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का दमदार ट्रेलर रिलीज, देखें Video

View this post on Instagram

No wonder #KatrinaKaif was chosen to play India’s first female superhero on screen.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की वीडियो को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. लेकिन कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ये खास कमाल अकेले नहीं बल्कि किसी की मदद से करती हैं. फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किए गए इस वीडियो में कैटरीना एक सीसॉ वाले गेम पर लेट की यह काम करती हैं. जिसमें पीछे खड़ा शख्स उनकी मदद करता है.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान और अपारशक्ति का ये Video देखकर आपको भी याद आ जाएगा बचपन

View this post on Instagram

Tuesday = 🥘+👩🏽‍💻@🏠

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ के बारे में बात करें तो कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं और फैंस के साथ अपने अनमोल पलों की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. वहीं कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'सूर्यवंशी' में जल्द ही वो नजर आएंगी. यह एक पुलिस एक्शन ड्रामा है. यह फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते इसे स्थगित कर दिया गया है.