logo-image

कैटरीना कैफ ने की देवर सनी की तारीफ, योद्धा की पोशाक में नजर आए एक्टर

कैटरीना कैफ ने अपने प्यारे देवर सनी कौशल (Sunny Kaushal) के पोस्ट पर एक झन्नाटेदार कमेंट किया है. जिसके बाद से एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं.

Updated on: 04 Jan 2022, 09:16 AM

मुंबई:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal)की शादी तो हो चुकी है. दोनों ने किसी को भी कानों कान खबर नहीं करने दिया. कैट और विक्की की शादी ने सभी को हैरान कर दिया था. इन्होंने शादी तक ये खुलकर भी नहीं बताया की ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब तो इनके प्यार की खबर पूरें जहां को है. कैटरीना कैफ विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal)से तो प्यार का इजहार करती ही हैं, लेकिन वो उनके परिवार का भी खूब ध्यान रखती हैं. जो हालही में देखने को भी मिला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

सनी कौशल (Sunny Kaushal)  पोस्ट- 

आपको बता दें, कैटरीना कैफ ने अपने प्यारे देवर सनी कौशल (Sunny Kaushal) के पोस्ट पर एक झन्नाटेदार कमेंट किया है. जिसके बाद से एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं. सनी कौशल (Sunny Kaushal) सोशल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं. उन्हें देखकर शायद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक ना पाए तो भाभी कैट कैसे पीछे रहती उन्होंने भी अपने लाडले देवर की पोस्ट पर कमेंट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है- Vibe hai vibe hai.

यह भी जानें - एक्टर प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, इलाज जारी

बता दें,  बीते दिन सनी कौशल ने इंस्टाग्राम (Sunny Kaushal Instagram) पर एक तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा– राजा की तरह पोज, योद्धा की तरह पोशाक... सनी कौशल की इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्तों ने कमेंट भी किया है. लेकिन जिस शख्सियत के कमेंट ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया वो सनी कौशल की नई नवेली भाभी कैटरीना कैफ थीं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने देवर सनी की पोस्ट पर कमेंट किया है जो काफी चर्चा में आ गया है.