logo-image

Katrina Kaif की सास के साथ है जबरदस्त बॉन्डिंग, विक्की कौशल ने शेयर की Photo

इस तस्वीर को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इंटरनेशनल वुमन्स डे के मौके पर शेयर किया है

Updated on: 08 Mar 2022, 06:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं मगर इस बार कैटरीना की तस्वीर उनकी सासू मां के साथ वायरल हो रही है. इस तस्वीर से फैंस को इस बात का भी जवाब मिल रहा है कि आखिर कैटरीना का सास के साथ कैसा रिश्ता है. वायरल हो रही इस तस्वीर को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इंटरनेशनल वुमन्स डे के मौके पर शेयर किया है. तस्वीर में कैटरीना अपनी सास वीना कौशल के साथ नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma कॉमेडियन का साथ आखिर क्यों छोड़ गए ये सितारे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'मेरी ताकत, मेरी दुनिया.' तस्वीर में विक्की कौशल ने मां और पत्नी की एक फ्रेम में नजर आ रही हैं. ऐसा पहली बार है जब कैटरीना की सासू मां के साथ तस्वीर सामने आई है. तस्वीर में कैटरीना कैफ लाल रंग का फ्लोरल प्रिंट कुर्ता, प्लाजो पहने दिख रही हैं, जिसपर ग्रीन और गोल्डन कलर से एम्ब्रॉयड्री हो रखी है. वहीं, वीना कौशल ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है. दोनों की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सास बहू के बीच की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं. महिला दिवस के मौके पर शेयर की गई इस तस्वीर से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी लाइफ की दो महत्वपूर्ण महिलाओं को सलाम कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दें कि विक्की और कैटरीना कैफ ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड से करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे. कैटरीना-विक्की के काम की बात करें तो कैटरीना कैफ फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. वहीं विक्की कौशल, सारा के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं.