logo-image

कैटरीना कैफ का करियर इस फिल्म से हो जाता बर्बाद, कहा-बहुत रोई...

कैटरीना कैफ ने बताया था कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया था जब उन्हें लगा कि उनका करियर खत्म हो गया है.

Updated on: 17 Dec 2022, 12:25 PM

मुंबई:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज एक जाना माना चेहरा है, जिन्हें किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वहीं हाल ही में कैटरीना कैफ ने बताया था कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया था जब उन्हें लगा कि उनका करियर खत्म हो गया है. कैटरीना कैफ ने एक नए साक्षात्कार में बताया कि उन्हें फिल्म साया के लिए 'सिर्फ एक शॉट' के लिए फिल्माए जाने के बाद हटा दिया गया था. कैटरीना ने कहा कि जब उन्हें बताया गया कि वह 'अभिनेत्री नहीं हो सकतीं और उनके बारे में कुछ भी अच्छा नहीं है' तो वह बहुत रोईं.  

साया, एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जो 2003 में रिलीज़ हुई. यह फिल्म अनुराग बसु द्वारा निर्देशित और महेश भट्ट द्वारा निर्मित थी.  यह 2002 की हॉलीवुड फिल्म ड्रैगनफ्लाई का रिमेक है. जॉन अब्राहम, तारा शर्मा, महिमा चौधरी, जोहरा सहगल और राजेंद्रनाथ जुत्शी फिल्म का हिस्सा थे. बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार में, कैटरीना ने कहा, "मुझे फेंक दिया गया, बाहर नहीं फेंका गया, मान लीजिए कि साया नामक एक फिल्म में रिप्लेस किया गया जो जॉन अब्राहम और तारा शर्मा के साथ अनुराग बसु की फिल्म थी.

फोन भूत में दिखाई देंगी कैटरीना

कैटरीना ने आगे बताया, ''एक शॉट की शूटिंग के बाद, एक दिन नहीं बल्कि सिर्फ एक शॉट. उस समय मुझे लगा कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है. मुझे लगा कि मेरा करियर खत्म हो गया है."उन्होंने कहा, "एक अभिनेता के रूप में मुझे लगता है कि हर किसी को रिजेक्टड होने का सामना करना पड़ता है. शायद हर कोई नहीं, बहुत से अभिनेता रिजेक्टड का सामना करेंगे और बहुत कुछ नहीं सुनेंगे. उन्होंने आगे कहा, मुझे जज ने सीधा क्लियर बोल दिया था, जिसके बाद मैं बहुत रोई. 

वहीं कैटरीना के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो कैटरीना ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत बूम (2003) से की जो फ्लॉप रही है. इसके बाद उन्होंने सरकार (2004), मैंने प्यार क्यूं किया जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया? वहीं (2005) में नमस्ते लंदन (2006) में अजब प्रेम की गजब कहानी (2009) में राजनीति और 2010 में एक था टाइगर और 2012 में जब तक है जान, 2017 में टाइगर जिंदा है और 2018 में जीरो जैसी कई फिल्में की है. कैटरीना अगली बार गुरमीत सिंह की हॉरर कॉमेडी फोन भूत में दिखाई देंगी. फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं. यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है.