logo-image

वेकेशन को मिस कर रही हैं Katrina Kaif, ब्लैक मोनोकिनी में दिखाई अदाएं

कैटरीना ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर पता चल रहा है कि कैटरीना कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Photo) इस ट्रिप को मिस कर रही हैं

Updated on: 07 Apr 2022, 07:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भले ही पति संग वेकेशन से वापस लौट आई हैं मगर उनका दिल और दिमाग अभी भी वहीं बसा है. हाल ही में कैटरीना ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर पता चल रहा है कि कैटरीना कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Photo) इस ट्रिप को मिस कर रही हैं. कैटरीना के वेकेशन की इस तस्वीर को देखकर फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. कैटरीना कैफ तस्वीरों में ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Nirahua-Amrapali Dubey ने कर ली है शादी! Video देख लोग हैरान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ छुट्टी मनाकर मुंबई लौट आई हैं. वेकेशन पर दोनों ने समंदर के किनारे खूब मस्ती की, जिसकी तस्वीर उन्होंनें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. वहीं अब कैटरीना ने वेकेशन की कुछ और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वो बेहद ही बोल्ड अवतार में दिख रही हैं. कैटरीना समंदर के किनारे रेत पर ब्लैक मोनोकिनी पहने हैं जिसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा हुआ है और बड़ी सी हैट पहनी है. कैटरीना की तस्वीरों को कुछ ही समय में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में एक बार फिर कैटरीना और सलमान खान की जोड़ी नजर आएगी. इसके अलावा कैटरीना फिल्म 'मेरी क्रिस्मस' में भी दिखाई देंगी.